Move to Jagran APP

BB 16 Shalin Bhanot Profiles: शालीन भनोट कलाकार बनने से पहले बेचते थे मोबाइल, इंग्लिश से भी था 36 का आंकड़ा

BB 16 Shalin Bhanot Profiles शालीन भनोट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लंबे समय से जुड़े हुए हैं। चार्मिग पर्सनालिटी के कारण उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस से कनेक्टेड भी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 03 Feb 2023 08:18 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 08:18 PM (IST)
BB 16 Shalin Bhanot Profiles: शालीन भनोट कलाकार बनने से पहले बेचते थे मोबाइल, इंग्लिश से भी था 36 का आंकड़ा
BB 16 Shalin Bhanot Profiles: शालीन भनोट टीवी कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। BB 16 Shalin Bhanot Profiles: बिग बॉस 16 में फाइनलिस्ट बने शालीन भनोट अभिनेता बनने के पहले मोबाइल फोन बेचा करते थे। वहीं, वह अपनी इंग्लिश को लेकर भी संघर्ष करते नजर आते थे। शालीन भनोट बिग बॉस के फिनाले में पहुंचने वाले एक प्रतियोगी है। बिग बॉस 16 में वह अपनी और टीना दत्ता के बीच के रिश्ते को लेकर भी काफी फेमस रहे है।

loksabha election banner

शालीन भनोट इलेक्ट्रॉनिक शॉप में मोबाइल फोन बेचते थे 

शालीन अपनी पर्सनालिटी और खेल से सभी का ध्यान आकर्षित करने में भी सफल हुए हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि शालीन अपने शुरुआती दिनों में एक सेल्समैन के तौर पर काम कर चुके हैं। वहीं, उन्होंने काफी कड़ा संघर्ष भी किया है। शालीन भनोट इलेक्ट्रॉनिक शॉप में मोबाइल फोन बेचते थे। वह जबलपुर से हैं और वह मुंबई शिफ्ट हुए हैं। उन्हें अपनी इंग्लिश भाषा पर भी काम करना पड़ा। उन्हें कस्टमर से बात करने की भी ट्रेनिंग लेनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर के बेघर होते ही फैंस का फूटा गुस्सा, 1 लाख 80 हजार से ज्यादा किए गए ट्वीट 

View this post on Instagram

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

शालीन भनोट किसी भी काम को छोटा नहीं मानते

शुरुआत में शालीन सीधे कस्टमर से पूछते थे कि उनके पास कितने पैसे हैं और उन्हें क्या चाहिए। दुकान के मालिक ने उनका समर्थन किया और उनमें सुधार किया। साथ ही उन्हें कस्टमर से उनके बजट के बारे में कैसे पूछा जाए और वह क्या खरीदना चाहते हैं, जैसी बातों के बारे में भी सिखाया। शालीन भनोट ने इस काम के अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने इस काम से सीखा है कि कोई भी काम छोटा नहीं होता और लोग बहुत कुछ सीख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: विमेंस अंडर-19 क्रिकेट टीम ने फाइनल में जीत के बाद Kala Chashma पर किया शानदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

शालीन भनोट का पत्नी दलजीत कौर से तलाक हो गया है

शालीन भनोट का अपनी पत्नी दलजीत कौर से तलाक हो गया है। दोनों 2015 में अलग हुए है। दोनों को जैदान नाम का एक बेटा भी है। शालीन भनोट रोडीज 2 से फेमस हुए है। इसके बाद उन्होंने सात फेरे- सलोनी का सफर, कुलवधू, काजल, गृहस्ती, सूर्यपुत्र कर्ण, राम सिया के लव कुश, नागिन, दो हंसों का जोड़ा, नच बलिए, यह जिंदगी जैसे शो में काम किया है। इसके बाद इन दिनों वह बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं।

शालीन भनोट जल्द एकता कपूर के शो में नजर आएंगे

शालीन भनोट जल्द एकता कपूर के शो में नजर आएंगे। खबर है कि एकता कपूर ब्यूटी एंड द बीस्ट का हिंदी वर्जन बना रही है। इसके लिए उन्होंने कलाकारों का भी चयन कर लिया है। इसमें शालीन भनोट के अलावा इसमें ईशा सिंह भी होंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.