Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 LIVE Telecast: थोड़ी देर में होने वाला है 'बिग बॉस 16' का आगाज, जानें कब और कहां देख सकेंगे BB 16

Bigg Boss 16 LIVE Telecast सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बग के 16वें सीजन का आज आगाज हो रहा है। हम आपको बताते हैं कि अब बिग बॉस 16 को कब कहां और कैसे देख सकते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 01 Oct 2022 11:08 AM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 07:52 PM (IST)
Bigg Boss 16 LIVE Telecast: थोड़ी देर में होने वाला है 'बिग बॉस 16' का आगाज, जानें कब और कहां देख सकेंगे BB 16
Bigg boss 16, salman khan show when where and how to watch live telecast

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 LIVE Telecast: सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन का आज से आगाज हो रहा है। आज से आपको रोज रात को हाई पैक एक्शन ड्रामा देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस के मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट के नामों के साथ-साथ प्रोमो भी शेयर किए हैं, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। शो शुरू होने में अब सब कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आप बिग बॉस 16 को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

loksabha election banner

रात 9:30 बजे से होगा टेलीकास्ट

'बिग बॉस 16’ का ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर शनिवार और 2 अक्टूबर रविवार को रात 9:30 बजे से कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा शो का टेलीकास्ट सोमवार से शुक्रवार को रात 10 बजे से किया जाएगा। तो वहीं वीकेंड का वार इस बार 9.30 बजे से प्रसारित किया जाएगा।

जागरण डॉट कॉम पर पढ़ें पल-पल की अपडेट

अगर इसका प्रीमियर टीवी पर नहीं देख पाएंगे, तो घबराइए नहीं, हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी भी है। बिग बॉस 16 को आप अपने मोबाइल पर भी देख सकते हैं। ’बिग बॉस 16’ की स्ट्रीमिंग वूट और एमएक्स प्लेयर एप पर भी होगी। जियो के सब्सक्राइबर्स शो के ग्रैंड फिनाले को जियो टीवी पर लाइव देख सकते हैं जबकि एयरटेल के ग्राहक इसे एयरटेल एक्सस्ट्रीम पर लाइव देख पाएंगे। इसके अलावा आपको जागरण डॉट कॉम पर भी शो से जुड़ी पल-पल की अपडेट मिलेगी।

बदल गए हैं ये नियम

बिग बॉस 16 में काफी सारे बदलाव किए गए हैं। सबसे बड़ा चेंज है वीकेंड का वार का, यह अब शनिवार, रविवार की जगह शुक्रवार और शनिवार को दिखाया जाएगा। मतलब अब सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते शुक्रवार को भी नजर आएंगे। जहां तक बात शो के थीम की है, तो उसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। प्रोमो में सलमान कहते हुए नजर आए थे कि इस बार बिग बॉस खुद अपना गेम खेलेंगे।

पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने अब्दु रोजिक

सलमान खान ने कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर 27 सितंबर को तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक से मीडिया को मिलवाया है। इसके अलावा जिन सेलेब्स के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं, वो हैं निमरित कौर अहलूवालिया, गौतम विग और सुंबुल तौकीर।

यह भी पढ़ें

PS-1 Collection Day 1: पहले दिन ही 'पोन्नियिन सेल्वन' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम, शानदार रहे शुरुआती आंकड़े

Vikram Vedha Collection Day 1: 'भूल भुलैया 2' का रिकॉर्ड तोड़ने से चूकी 'विक्रम वेधा', पहले दिन इतनी रही कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.