नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है। 'विक्रम वेधा' से ऋतिक रोशन ने जहां 4 साल बाद वापसी की है, तो वहीं एक अदद हिट फिल्म को तरस रहे सैफ को भी इस फिल्म से काफी उम्मीद हैं। सोशल मीडिया पर तो ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर काफी बज है। इसी बीच विक्रम वेधा की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं पहले दिन कितना कमाया इस मच अवेटेड फिल्म ने...

उम्मीद पर खरी नहीं उतरी विक्रम वेधा

बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा की सीधी टक्कर रही मणिरत्नम की फिल्म 'पीएस 1' से। शुरुआती आंकड़ों पर नजर डालें तो सैफ और ऋतिक की यह फिल्म पहले दिन उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई। एडवांस बुकिंग के आंकड़े तो ठीक ठाक नजर आ रहे थे, पर फिल्म सिनेमाघरों तक दर्शकों को खींचने में नाकाम रही। हो सकता है कि शुक्रवार के कारण आंकड़े थोड़े कम हो और शनिवार और रविवार को कमाई में सुधार आए। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ के अलावा राधिका आप्टे, रोहित शरफ, शारिब हाशमा, योगिता बिहानी अहम किरदार में नजर आए हैं।

पहले दिन बस की इतनी कमाई

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 'विक्रम वेधा' ने अपने ओपनिंग डे पर  कुल 9 से 10 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है। उम्मीद की जा रही  थी कि इसकी कमाई 15 करोड़ के आस-पास हो सकती है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ना तो दूर फिल्म भूल भुलैया 2 को भी पीछे नहीं छोड़ पाई। हालांकि सोशल मीडिया और क्रिटिक्स ने इसे अच्छे रिव्यूज दिए हैं। हो सकता है कि आने वाले दिनों में इसकी कमाई में उछाल आए।

बासी कढ़ी में तड़का है विक्रम वेधा

विक्रम वेधा के बजट की बात करें तो फिल्म 190 के करीब में बनी है। इसे 4007 स्क्रीन्स पर भारत में रिलीज किया गया है। फिल्म का डायरेक्शन  पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने किया है, जिन्होंने तमिल फिल्म का निर्देशन भी किया था। हालांकि कहानी को हिन्दी बेल्ट के हिसाब से उत्तर प्रदेश में सेट किया गया है।  

यह भी पढ़ें

National Film Awards 2022: बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने का बाद अजय देवगन हुए इमोशनल, कहा- 'इस जीत को मैं...'

सलमान खान पर टूटा दुखों का पहाड़, जिम में कार्डियक अरेस्ट से इस करीबी का हुआ निधन

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट