Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Contestants: अब्दु राजिक के कंफर्म होने के बाद ये पॉपुलर स्टार्स बनेंगे सलमान खान के शो का हिस्सा?

Bigg Boss 16 Confirmed Contestant List सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 16 जल्द शुरू होने वाला है। हाल ही में शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आने के बाद अब कुछ और स्टार्स के नाम भी सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 30 Sep 2022 09:45 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 09:45 AM (IST)
Bigg Boss 16 Contestants: अब्दु राजिक के कंफर्म होने के बाद ये पॉपुलर स्टार्स बनेंगे सलमान खान के शो का हिस्सा?
Salman Khan Show Bigg Boss 16 Contestants, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे चर्चित और कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस का नया सीजन बस कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है। बिग बॉस सीजन 16 की थीम से लेकर इस सीजन के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तक फैंस शो से जुड़ी हर एक अपडेट जानने के लिए बेताब हैं। बीते दिन शो के पहले कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा उठा दिया गया था , जो कजाकिस्तान के यूट्यूबर अब्दु राजिक हैं। अब उनके बाद कुछ और कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं, जिनके इस सीजन का हिस्सा बनने की पूरी उम्मीद है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: वकालत की डिग्री ले चुकी टीवी की ये चहेती बहू बनेगी शो का हिस्सा, बहसबाजी में सबके छुड़ाएंगी छक्के

अर्जित तनेजा

इस लिस्ट में पहला नाम अर्जित तनेजा का है। वह बहू बेगम और कलीरें जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं, लेकिन पहचान उन्हें कुमकुम भाग्य से मिली थी। अर्जित को लेकर माना जा रहा है कि वह शो के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं।

सुंबुल तौकीर

बिग बॉस 16 में टीवी सीरियल इमली फेम सुंबुल तौकीर को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुंबुल इस सीजन का हिस्सा बनने वाली हैं।

संजय गगनानी

कुंडली भाग्य एक्टर संजय गगनानी को लेकर जो अपडेट सामने आई है, उसके अनुसार उन्हें बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच तो किया गया है, लेकिन उन्होंने शो लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

टीना दत्ता

उतरन की इच्छा यानी टीना दत्ता कलर्स टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। एक्ट्रेस काफी समय से किसी शो में नजर नहीं आई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बिग बॉस के सीजन 16 में टीना दत्ता के नजर आने की पूरी उम्मीद है। हालांकि, अब तक मेकर्स और एक्ट्रेस ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढें- Bigg Boss 16: जब अदब-लिहाज छोड़ सलमान खान से भिड़ गए थे ये कंटेस्टेंट्स, गुस्से से पागल हुए थे भाईजान

गौतम विज

‘साथ निभाना साथिया 2’ फेम गौतम विज भी इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। हालांकि, उन्होंने बिग बॉस को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की है।

चांदनी शर्मा

चांदनी शर्मा भी बिग बॉस 16 की कंफर्म कंटेस्टेंट बताई जा रही हैं। चांदनी इश्क में मरजावां सीजन 2 शो में काम करने के लिए जानी जाती हैं।

शिव ठाकरे

अब तक कई रियलिटी शो में नजर आ चुके शिव ठाकरे मराठी बिग बॉस सीजन 2 के विजेता हैं। अब वह जल्द ही हिंदी बिग बॉस का भी हिस्सा बन सकते हैं।

निमृत कौर अहलूवालिया

'छोटी सरदारनी' फेम निमृत कौर अहलूवालिया को भी इस सीजन की कंफर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा है। हाल ही में बिग बॉस 16 के मेकर्स की तरफ से शो का एक टीजर जारी किया गया था, जिसमें एक फीमेल कंटेस्टेंट की झलक दिखाई गई थी। प्रोमो के सामने आते ही फैंस ने तुरंत अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को पहचान लिया कि यह निमृत कौर अहलूवालिया हैं।

शालीन भनोट

लंबे समय से टीवी पर एक्टिव शालीन भनोट को भी नए सीजन का कंफर्म कंटेस्टेंट बताया जा रहा है। शो के एक सीजन में उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर भी नजर आ चुकी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.