Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: जब अदब-लिहाज छोड़ सलमान खान से भिड़ गए थे ये कंटेस्टेंट्स, गुस्से से पागल हुए थे भाईजान

Bigg Boss contestants who fought with Salman Khan टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस एक बार फिर नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है। ऐसे में शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट भी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं इनमें कुछ तो सलमान से भी भिड़ गए थे।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 07:56 PM (IST)
Bigg Boss controversial contestants who fought even with Salman Khan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss controversial contestants who fought even with Salman Khan: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस एक बार फिर चर्चाओं में बना हुआ है। शो के मेकर्स बिग बॉस का नया सीजन लेकर आ रहे हैं, जिसके अब तक कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं। प्रोमो में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान चेतावनी देते हुए दिख रहे हैं कि इस बार का सीजन सबसे अलग होने वाला हैं क्योंकि नए सीजन में कोर्ट भी बिग बॉस की होगी, इल्जाम भी उनका और जज भी वही होंगे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha से पहले इन साउथ फिल्मों का बॉलीवुड ने बनाया रीमेक, कुछ ने की छप्पर फाड़ कमाई तो कई गिरी औंधे मुंह

बिग बॉस का यूं तो हर सीजन ही धमाकेदार होता है, लेकिन कई बार तो हद भी पार हो जाती है। शो में कंटेस्टेंट्स का आपस में लड़ाई झगड़ा करना अक्सर देखने को मिल जाता है, लेकिन कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि कंटेस्टेंट अदब-लिहाज छोड़ सलमान खान से ही भिड़ गए हैं। बिग बॉस का नया सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है, इसके पहले शो के उन कंटेस्टेंटस्ट पर एक नजर डालते हैं, जिन्होंने शो में सलमान खान से पंगा लेने की हिम्मत की थी। 

इमाम सिद्दीकी

इमाम सिद्दीकी बिग बॉस 6 में नजर आए थे। सलमान खान को परेशान करने की लिस्ट में वह पहले नंबर पर आते हैं। इमाम बॉलीवुड के जाने-माने फैशन स्टाइलिस्ट हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में उन्होंने अपना सबसे भयानक रूप दिखाया। बिग बॉस के घर में उन्होंने हर एक कंटेस्टेंट की नाक में दम किया। कई बार चेतावनी देने के बाद भी जब इमाम अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो एक्टर ने उन्हें शो से बाहर करने की धमकी तक दे डाली थी। शो के दौरान इमाम ने कई बार सलमान खान से बहस बाजी भी की थी।

प्रियंका जग्गा

बिग बॉस की सबसे विवादित कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अपनी हरकतों से उन्होंने सलमान खान की नाक में इस कदर दम किया कि एक्टर ने न सिर्फ उन्हें शो से बाहर करने की धमकी दी, बल्कि यह तक कह दिया कि अगर मेकर्स ने प्रियंका को शो में रखने की कोशिश की तो भाईजान खुद शो छोड़ देंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Jagga (@priyankajagga40)

अभिजीत बिचुकले

अभिजीत बिचुकले भी बिग बॉस के इतिहास के सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंट रहे हैं। यह बिग बॉस के एक ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिन्होंने शो में अपनी सारी मर्यादाएं लांघ दीं। इन पर सलमान खान एक बार इतना आग बबूला हो गए थे कि उन्होंने धमकी देते हुए कहा था कि "घर में आकर मारूंगा तुझे, बाल पकड़ के यहां से निकाल के जाउंगा।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सपना भावनानी

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी का भी सलमान खान के साथ विवाद हुआ था। शो में जब सपना को कहा गया कि यह शो एक कॉम्पिटिशन है कोई रिसॉर्ट नहीं है, जहां वह चिल कर सकती हैं। इस पर सपना ने कहा, "लड़के यहां लड़कियों को मार रहे हैं। कोई हक नहीं बनता हर हफ्ते सबकी बेइज्जती करते रहे। क्योंकि आप मुझे पैसे देते हैं मैं आपकी गालियां सुनती रहूंगी हर फ्राइडे।"

आकाशदीप सहगल

बिग बॉस सीजन 5 के कंटेस्टेंट आकाशदीप सहगल की कई बार सलमान खान से बहस बाजी हुई थी। शो खत्म होने के कई साल बाद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में सलमान पर अपना करियर खत्म करने का आरोप लगाया था। आकाश ने कहा था कि शो में उनकी एक बार सलमान से लड़ाई थी, जिसे वह कभी नहीं भूले। आकाश ने कहा, 'सलमान ने मुझे टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से दूर कर दिया। मैंने कभी किसी के करियर को खराब करने के लिए पीआर नहीं रखा। मेरा दिमाग इतना छोटा नहीं है। मैं खुद को बड़ा दिखाने के लिए अपने साथ 10 आदमियों को लेकर नहीं चलता।' 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: जब सलमान खान पर लगे थे इन कंटेस्टेंट्स को जिताने के आरोप, फैंस की उम्मीदों पर फिर गया था पानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.