Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सलमान खान ने खोली साजिद-निमृत की पोल, प्रियंका के लिए कही चीप बातें, लोग बोले- इसे निकालो पहले

Bigg Boss 16 सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में घरवारों की सबके सामने पोल खोल दी। इस दौरान उन्होंने प्रियंका को बताया कि साजिद खान और निमृत कौर ने उनके बारे में आखिर क्या कहा था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 08 Jan 2023 10:02 AM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 10:02 AM (IST)
Bigg Boss 16, Salman Khan exposed Sajid khan, Priyanka chahar, nimrit Kaur

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार सलमान खान की मौजूदगी की वजह से काफी दिलचस्प हो गया है। इस बार जहां पहले टीना दत्ता और शालीन भनोट होस्ट के निशाने पर थे। इन दोनों की भटकार इस बात पर लगीं कि पहले तो प्यार की बातें चिपक-चिपक के पोज देते हैं और फिर पूछने पर खुद को दोस्त बताने लगते हैं। इसी बीच सलमान खान कुछ घरवालों की पोल खोली। उनकी कही हुई बातें सबके सामने सुनाई, फिर जिसके लिए कही थी उसे अंदाजा लगाना था कि किसने कही है।

loksabha election banner

एक्सपोज हुए घरवाले

इस गेम में पहला नंबर आया सौंदर्या का। सलमान खान ने बताया कि किसी ने कहा है कि सौंदर्या के बारे में बहुत सी बातें गौतम मुझे बताकर गया है, किसी दिन इसकी सारी पोल खोल दूंगा। जिस पर सौंदर्या को समझते 2 मिनट नहीं लगे कि ये सब शालीन ने उनके लिए कहा है। फिर बारी आई टीना की। टीना को सलमान खान ने कहा कि, 'इसने कई लोगों का घर तोड़ने की कोशिश की है इसलिए अब तक अपना घर नहीं बसा पाई'।

श्रीजिता के लिए टीना ने कही थीं ऐसी बातें

टीना को समझते देर नहीं लगी कि ये सब उनके बारे में श्रीजिता ही बोल सकती है क्योंकि वो उन्हें पहले से जानती हैं। इसके बाद बारी आई शालीन की। सलमान खान ने उन्हें सुनाया ये हमेशा सिम्पैथी ले जाता है लोगों के बीच इमेज तो मेरी खराब हो रही है। एक तो मैं लड़की हूं मेरा नाम खराब हो रहा है विक्टिम कार्ड खेल कर वो निकल रहा है। इसपर सलमान खान कहते हैं डोन्ट हार्ड ऑन हर। शालीन सीधे जाते हैं टीना के पास।

साजिद खान की भी खुली पोल

अब बारी आती है प्रियंका की, सलमान कहते हैं कि एक्स ने कहा- प्रियंका कभी भी गुड मॉर्निंग नहीं कहती, ऐसे तो डायरेक्टर फिल्म से निकाल देगा। ये तो बेसिक मैनर्स होते हैं कि डायरेक्टर को मुस्कुराते हुए गुड मॉर्निंग बोलना होता है। तो इस पर वाई ने कहा- हां तो मुझे जो मेरे लायक होगा उसे मैं स्माइल दूंगी। इस पर प्रियंका कहती है वो एक्स हैं साजिद खान और वाई है निमृत कौर।

ये भी पढ़ें  

Bigg Boss 16: निमृत के पापा का प्रियंका पर आरोप, बोले- मेरी बेटी से जलती है, इंटरनेट पर खरीदे हैं हेटर्स

'मैं शीजान को किसी हाल में नहीं छोड़ूंगी'- तुनिषा की मां ने फिर खोले बेटी की मौत से जुड़े राज, लगाए संगीन आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.