Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: निमृत के पापा का प्रियंका पर आरोप, बोले- मेरी बेटी से जलती है, इंटरनेट पर खरीदे हैं हेटर्स

Bigg Boss 16 सलमान खान के सामने शनिवार का वार में निमृत के पापा ने प्रियंका पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रियंका ने उनकी बेटी के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर लोग खरीदे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 08 Jan 2023 08:22 AM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 08:22 AM (IST)
nimrit kaur ahulwalias Father accuses priyanka chahar choudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में रविवार का वार ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर था। सलमान खान पहले तो अर्चना गौतम और एमसी स्टैन को उनके झगड़े और गाली देने के लिए लताड़ लगाई। इसके साथ ही ये एक फैमिली वीक था तो कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने शो में शिरकत की। इस दौरान निमृत कौर के पापा ने प्रियंका पर संगीन इल्जाम लगाए। उनका कहना है कि प्रियंका ने सोशल मीडिया पर निमृत को बदनाम करने के लिए हेटर्स खरीदे हैं।

loksabha election banner

निमृत के पापा ने लगाया प्रियंका पर इल्जाम

निमृत के पिता ने कहा निमृत को ज्यादातर इंडस्ट्री के लोगों और फैन से प्यार मिलता है। हालांकि, 20% ट्रोलर्स ऐसे हैं जो लगातार उनसे नफरत करते हैं। सलमान खान उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि कोई विशेष व्यक्ति उनके साथ ऐसा कर रहा है। तो मिस्टर अहलूवालिया ने जवाब दिया, 'मुझे लगता है कि प्रियंका और उनकी टीम निमृत के खिलाफ नफरत फैलाने वाले लोगों को खरीद रहे हैं। मुझे लगता है कि प्रियंका मेरी बेटी से जलती है। इंडस्ट्री में हर कोई निमृत की तारीफ कर रहा है। मुझे वो बॉट कमेंट्स नहीं समझ आते जो आजकल उसे मिल रहे हैं।'

निमृत से जलती है प्रियंका?

इस पर सलमान खान सफाई देते हुए कहते हैं कि, 'निमृत का गेम काफी समय बाद शो में देखा गया है'। हालांकि एक्ट्रेस के पापा सलमान खान से सहमत नहीं होते और कहते हैं कि निमृत शुरू से ही अपना गेम खेल रही है। बता दें कि फैमिली वीक के लिए बिग बॉस हाउस में अर्चना के भाई, टीना की मां, शालीन के पिता भी पहुंचे। होस्ट सलमान खान ने उनसे कंटेस्टेंट्स के गेम को लेकर सवाल भी पूछे। 

अर्चना गौतम की भी ली क्लास

शनिवार का वार में ही सलमान खान ने अर्चना और स्टैन से झगड़े को लेकर सवाल पूछा। जिस पर स्टैन ने तो अपनी गलती मान ली लेकिन अर्चना ने मानने से इनकार कर दिया कि उन्होंने कुछ भी गलत किया है। सलमान ने कहा कि अगर इस शो में कोई खैरात में आया है तो वो आप हैं अर्चना, तो आप से इसी वक्त शो से बाहर भी जा सकती हैं। 

 ये भी पढ़ें

Ananya Panday बिकिनी पहन वेदांग रैना संग थाईलैंड में कोजी होती आईं नजर, बिग बी की नातिन भी थीं साथ

Sidharth संग शादी की खबरों के बीच कियारा के इस एक्टर को Kiss करता वीडियो वायरल, देखकर भड़क सकते हैं 'शेरशाह'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.