Move to Jagran APP

Ananya Panday बिकिनी पहन वेदांग रैना संग थाईलैंड में कोजी होती आईं नजर, बिग बी की नातिन भी थीं साथ

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही खो गए हम कहां में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना अभिनीत ड्रीम गर्ल में नजर आने वाली है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sun, 08 Jan 2023 12:00 AM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 12:00 AM (IST)
Photo Credit : Ananya Panday Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Panday Bikini Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने थाईलैंड पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वेदांग रैना भी नजर आए। अनन्या और नव्या दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें अनन्या पांडे और वेदांग ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में अनन्या ने अपने बिकिनी लुक से हर किसी का ध्यान खींचा है। वहीं तस्वीरों में अनन्या को वेदांग संग कोजी होता भी देखा जा सकता है।

loksabha election banner

बिकिनी पहन अनन्या ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थाईलैंड में सेलिब्रेट की गई न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं। अनन्या ने ग्रीन कलर की फ्लोरल बिकिनी और व्हाइट पजामा पहना हुआ है। पहली तस्वीर में अनन्या ने ग्रीन बिकिनी के साथ व्हाइट कलर का श्रग और मैचिंग पजामा पहना है। वहीं दूसरी तरफ में एक्ट्रेस अपनी बिकिनी फ्लॉन्ट करते हुए डूबते सूरज को देख रही हैं।

अमिताभ की नातिन संग दिखी खास बॉन्डिंग

अनन्या की शेयर की गई तीसरी और चौथी तस्वीर में वो अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा संग पोज दे रही हैं। बता दें कि दोनों ही बेस्ट फ्रेंड हैं। इस दौरान नव्या ने येलो करल की स्टाइलिश ड्रेस कैरी की है। वहीं दोनों ने अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए ब्लैक गॉग्लस यूज किए है।

वेदांग  रैना ने भी पोस्ट की तस्वीरें

'द आर्चीज' फेम वेदांत रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में सभी याच पर बैठकर पोज देते दिख रहे हैं। कुछ फोटोज में वेदांत सिंगल पोज दे रहे हैं तो वहीं एक तस्वीर में उनके साथ अनन्या और दूसरी में नव्या नवेली नंदा नजर आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.