Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को निकाला घर से बाहर, शॉक्ड रह गए सारे कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 16 Elimination सलमान खान ने इस बार घर से बेघर होने के लिए जो नॉमिनेट थे उनमें से जिसे चुना उस नाम का अंदाजा किसी को भी नहीं था। पहले तो किसी को यकीन नहीं हुआ और फिर...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 20 Nov 2022 10:29 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 10:29 PM (IST)
Bigg Boss 16 Salman Khan evicted Gautam Vig

नई दिल्ली, जेनएन। बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार में सलमान खान ने सबको शॉक्ड कर दिया। जब उन्होंने घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम लिया। इस बार घर से बेघर होने के लिए टीना, शालीन, सौंदर्य और गौतम नॉमिनेट थे जिसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि गौतम घर से बेघर हो गए हैं।

loksabha election banner

ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर

सलमान खान ने सबसे पहले लगाई प्रियंका चाहर की क्लास। एक-एक करके सलमान खान बाकी घरवालों से पूछा कि प्रियंका का व्यवहार किसे-किसे बुरा लगता है। पहले शिव, साजिद और निमृत से पूछा गया। सलमान खान ने पूछा कि आपको क्यों लगता है कि बिग बॉस आपको जवाब देने के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि बाहर भी लोगों को लगता है कि आप सबके बीच में घुसती हैं। होस्ट ने उडारियां फेम एक्ट्रेस को चुप करा दिया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने लगाई प्रियंका की क्लास

इसके बाद सलमान खान ने पूछा कि घर का कौन सा सदस्य सबसे साइलेंट है जो अपना ओपिनियन नहीं रखता है। इसपर सब सुम्बुल का नाम लेते हैं लेकिन निमृत ने हाथ उठाया और कहा वो मैं हूं। उन्होंने कहा मेरी मेडिकल कंडीशन है जिसके कारण में थोड़ा बैकफुट पर हूं। सलमान खान ने साजिद से पूछा कि आपके लिए निमृत से पहले सुम्बुल कहां से आ गई। सलमान खान ने पूछा कि कितने घरवालों को लगता है कि घर में निमृत की कोई पहचान नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका-अर्चना को कोई नहीं करता पसंद?

सबसे पहले प्रियंका ने हाथ उठाया उन्होंने कहा कि निमृत अपने ग्रुप के साथ गेम खेलती हैं। जिसके बाद निमृत रोने लगीं और बोलीं कि मैं बिना मेडिसिन के सर्वाइव करने की कोशिश कर रही हूं। इसके बाद सलमान खान ने पूछा कि एक-एक करके बताइए कि आप आने वाले हफ्ते में किसे निशाना बनाना चाहते हैं। अर्चना ने साजिद का नाम लिया। निमृत ने प्रिंयक का। शिव ने अर्चना कहा और उन पर पानी डाला।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौतम के जाने से सौंदर्या का हुई बुरा हाल

स्टैन ने प्रियंका का नाम लिया। अब्दु ने भी अर्चना का नाम लिया। साजिद ने भी अर्चना का नाम लिया। गौतम ने प्रियंका का नाम लिया। सौंदर्या ने भी प्रियंका पर पानी डाला। सबसे ज्यादा टारगेट बनीं अर्चना और प्रियंका। सलमान खान ने ऐलान किया कि टीना दत्ता जा रहा है। शालीन काफी दुखी हो गए फिर सलमान खान ने कहा कि शालीन जा रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने गौतम का नाम लिया।

ये भी पढ़ें

Shah Rukh Khan Mannat New Look: बदल गया शाह रुख के बंगले 'मन्नत' का लुक, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ घर का नेमप्लेट

 Bigg Boss 16: Abdu Rozik को हुआ टीवी की इस फेमस बहू से प्यार, बीच में आए साजिद खान बोले- सोचना भी मत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.