नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस वीकेंड का वार एक और रोमांचक शाम लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाई ऑक्टेन ड्रामा और एक्शन से भरपूर इस रियालिटी शो में सनडे को भी सलमान खान घरवालों को ज्ञान का फुल डोज देते नजर आएंगे। आज सलमान खान के निशाने पर प्रियंका चाहर चौधरी होंगी। इसके आलावा वो निमृत कौर से भी उनके घर में शांत रहने को लेकर सवाल करेंगे।

संडे को भी सलमान खान लगाएंगे घरवालों की क्लास

हालांकि सलमान खान निमृत कौर अहलूवालिया की तारीफ करते हुए भी नजर आएंगे।  वो कहेंगे कि टीवी की ये फेमस बहू काफी मुश्किल से गुजर रहीं है ऐसे मेंटल हेल्थ के बाद भी वो शो में बढ़िया परफॉर्म कर रही हैं। इस दौरान सलमान खान घरवालों को एक फनी टास्क देते हैं। वो सबसे कहते हैं कि वो ऐसे कंटेस्टेंट के चेहरे पर पानी के छींटे मारे जिन्हें आने वाले हफ्तों में वो टारगेट करने वाले हैं। हालांकि बाद में पता चलता है कि ये सब एलिमिनेशन के लिए किया जा रह है।  

अब्दु को हुआ निमृत से प्यार

इस बीच, साजिद खान सीजन के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु राजिक के साथ खुलकर बातचीत करते हुए और उसे कुछ सलाह देते हुए दिखाई देंगे। अब्दु कुबूल करते हैं कि उसके दिल में निमृत के लिए कुछ फीलिंग्स हैं लेकिन वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि यह वास्तव में क्या है। साजिद, अब्दु को समझाते हैं कि ज्यादा मत सोचो क्योंकि इससे केवल वर्तमान खराब होगा और उनके साथ आपका कोई फ्यूचर नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शेखर सुमन लेंगे कंटेस्टेंट्स के मजे

इसके साथ ही आज घर में शेखर सुमन की भी एंट्री होगी जो घरवालों को यह बताएंगे कि बाहर की दुनिया में उन्हें लेकर क्या बातें चल रही हैं। वो शायरी के अपने खास अंदाज में अपने सेगमेंट की शुरुआत करेंगे हैं और अर्चना, प्रियंका, सुम्बुल और शालीन को रोस्ट भी। सभी को दिखाया जाएगा कि सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कैसे-कैसे मीम्स वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घरवालों के उड़ेंगे होश

शेखर घरवालों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे कई फनी मीम्स दिखाते हैं। घर के सदस्य फर्श पर हंसते-हंसते लोटपोट होते नजर आएंगे। प्रियंका के 'चल चल चल चल' से लेकर साजिद के बीपी तक, सभी इन मीम्स पर जमकर हसंगे। इस गेम का मूड तब चेंज होगा जब शेखर घरवालों को अपने को-कंटेस्टेंट्स को लाइक, डिसलाइक और ब्लॉक करने के लिए कहेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि किसे सबसे ज्यादा लाइक और डिसलाइक मिलते हैं और कौन ब्लॉक हो जाता है!

 

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'चंपक चाचा' का हुआ भयानक एक्सीडेंट? एक्टर ने खुद बताया अब कैसी है तबीयत

Govinda Naam Mera Trailer: गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर रिलीज, लव ट्रायएंगल में फंसे विक्की कौशल

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट