Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'चंपक चाचा' का हुआ भयानक एक्सीडेंट? एक्टर ने खुद बताया अब कैसी है तबीयत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता में चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट को लेकर पिछले दिनों खबर आई कि उनका भयानक एक्सीडेंट हो गया है। अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके अपना हेल्थ अपडेट दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 20 Nov 2022 06:18 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 06:18 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Champak Chacha Amit Bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर पिछले दिनों एक बड़ी खबर सामने आई। शो में जेठालाल के पिता 'चंपकलाल' का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट के घायल होने की न्यूज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। फैंस परेशान हो गए कि आखिर सबके प्यारे चाचा जी को हुआ क्या है? अब खुद अमित भट्ट ने एक वीडियो शेयर करके अपने तबीयत का हाल बताया है।

loksabha election banner

चंपक चाचा ने खुद बताया अपनी तबीयत का हाल

चंपक चाचा यानी अमित भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को सरासर गलत बताया। अमित भट्ट ने कहा- 'कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर मेरे भयानक एक्सीडेंट की खबरें दिखाई जा रही हैं। मैं बताना चाहता हूं कि ये खबरें झूठी हैं। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। मुझे बहुत छोटी सी चोट लगी है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं और आपके सामने हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

शो को कर रहे हैं मिस

अमित भट्ट ने अपने वीडियो में आगे कहा- हम तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर एक सीन शूट कर रहे थे, जिसमें मेरे हाथ से सोढ़ी की गाड़ी का टायर छूट जाता है और मैं उसके पीछे भागने लगता हूं। शूट के दौरान टायर एक रिक्शा से टकराकर वापस आ गया और सीधे मेरे घुटने से जा टकराया, जिससे मुझे मामूली चोट आ गई। डॉक्टरों ने 10 से 12 दिनों तक आराम करने के लिए कहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

फैंस ने कहा- गेल वेल सून

हालांकि चपंक चाचा अपनी टीम को काफी मिस कर रहे हैं और उन्होंने वादा किया है कि वो जल्द ही ठीक होकर शूट पर वापस लौटेंगे। शो के बाकी कलाकार भी अमिता भट्ट को 'गेटवेल सून' कह रहे हैं। सोनू का किरदार निभा रही पलक सिंधवानी और रोशन भाभी ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए कामना की है। फैंस भी इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं कि वो शो में वापसी करें। दर्शक पिछले काफी दिनों से उन्हें मिस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारों के समर्थन में उतरा ये कन्नड़ एक्टर, लोगों से पूछा- इसमें गलत क्या है?

Govinda Naam Mera Trailer: गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर रिलीज, लव ट्रायएंगल में फंसे विक्की कौशल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.