नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ अभिनेताओं का विवाद के साथ चोली दामन का रिश्ता होता है। इस लिस्ट में एक नाम कन्नड़ एक्टर चेतन अहिंसा का भी है। ताजा मामले में उन्होंने बेंगलुरु में हुए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले कॉलेज के तीन छात्रों को हिरासत में लिए जाने पर सवाल खड़ा किया है। साथ ही पूछा कि इसमें गलत क्या है?

'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारों पर बवाल

चेतन अहिंसा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर लिखकर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे का समर्थन किया है। उनका कहना है कि, 'पाकिस्तान हमारा दुश्मन नहीं है, उस देश में हमारे रिश्तेदार रहते हैं ऐसे में उसे जिंदाबाद कहना क्या गलत है। एक्टर के इस पोस्ट पर बड़ा बवाल मच गया है।'

विवाद में कूदा कन्नड़ एक्टर

ट्विटर पर चेतन अहिंसा ने लिखा- 'शुक्रवार को अपने कॉलेज के फंक्शन में मनोरंजन के लिए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने पर बेंगलुरु के तीन छात्रों आर्यन, रिया और दिनकर को धमकाया गया और पुलिस ने हिरासत में ले लिया .. यह हास्यास्पद और खतरनाक है। पाकिस्तान के लोग और हम आपस में रिश्तेदार हैं, वे हमारे दुश्मन नहीं हैं। बोलने की स्वतंत्रता बरकरार रखी जानी चाहिए।'

पूछा- गलत क्या है इसमें?

बता दें कि शुक्रवार को बेंगलुरु के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। जिसमें आरोप है कि तीन छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इन तीनों ही छात्रों के हिरासत में लेने के बाद केस दर्ज कर लिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि छात्रों ने मस्ती में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे।

हो चुके हैं अरेस्ट

वैसे इस कन्नड़ एक्टर चेतन अहिंसा के लिए विवाद कोई नई बात नहीं है। इससे पहले वो हिजाब मामले में जज के खिलाफ ट्वीट करने के चलते जेल की हवा भी खा चुके हैं। चेतन कुमार के ट्वीट के आधार पर, शेषाद्रीपुरम में FIR दर्ज की गई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना पड़ा था। हालांकि बाद में उन्हें कोर्ट से मानत मिल गई थी।  

ये भी पढ़ें

शुभमन गिल ने खोली उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के रिश्ते की पोल, बताया कौन है एक्ट्रेस का 'मिस्टर आरपी'

गोविंदा का जबरा फैन है ये पाकिस्तानी एक्टर, अभिनेता के पैर छूकर कहा- आपसे सीखी है एक्टिंग

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट