Move to Jagran APP

गोविंदा का जबरा फैन है ये पाकिस्तानी एक्टर, अभिनेता के पैर छूकर कहा- आपसे सीखी है एक्टिंग

Govinda Fahad Mustafa Video गोविंदा इन दुबई में हैं। उन्होंने शनिवार को फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में पत्नी सुनीता आहूजा के साथ शिरकत की थी। इस दौरान पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ने उनके पैर छुए और उनका आशिर्वाद लिया।

By Aditi YadavEdited By: Published: Sun, 20 Nov 2022 04:26 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 04:26 PM (IST)
गोविंदा का जबरा फैन है ये पाकिस्तानी एक्टर, अभिनेता के पैर छूकर कहा- आपसे सीखी है एक्टिंग
Fahad Mustafa, Govinda feet, Fahad Mustafa Govinda

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Govinda Fahad Mustafa Video: दुबई में शनिवार की रात सितारों के नाम रही। यहां  फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 का आगाज हुआ। इसमे बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ पाकिस्तानी सेलेब्स भी नजर आए। सोशल मीडिया पर लगातार कई तस्वीरे और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक्टर गोविंदा के पैर छूए और जमकर तारीफ की।

loksabha election banner

फहाद मुस्तफा ने गोविंदा और रणवीर सिंह की करी तारीफ

इस वीडियो की शुरुआत फहाद मुस्तफा से होती नजर आ रही है जो कह रहे है- मैंने जब एक्टिंग की शुरुआत की तो गोविंदा सर से ही इंस्पायर होकर की थी। सर, हम आपके फैन हैं और हमें पाकिस्तान में ऐसा लगता था कि जो भी एक्टिंग करनी है, वह आपके जैसी करनी है। फिर इंडस्ट्री में रणवीर सिंह आ गए। सर, हम आपके भी फैन हैं। एक्टिंग के लिए आपसे भी इंस्पिरेशन लेते रहते हैं। आगे बोलते हैं - बहुत खुशकिस्मती है कि आज इस स्टेज पर खड़े हैं।  मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान और इंडिया फिर से एक हो और अच्छा-अच्छा काम करे।

View this post on Instagram

A post shared by Hassnain Haider (@hassnain92)

फहाद मुस्तफा ने गोविंदा के छुए पैर

अपनी स्पीच के बाद एक्टर स्टेज से उतरकर गोविंदा के पास जाते है और उनके पैर छुते है और उनका आशीर्वाद लेते हैं। वहीं रणवीर सिंह से भी मुलाकात करते हैं। उनसे हाथ मिलाते हैं और बातचीत करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝙈𝙖𝙧𝙮𝙖𝙢 𝘽𝙡𝙤𝙜𝙨 (@maryam__blogs4)

फहाद ही ही नहीं इन सितारों ने भी छुए थे गोविंदा के पैर

इस अवॉर्ड नाइट में गोविंदा ने स्टेज परफॉरमेंस भी दी थी। एक्टर ने नाचो सारे जी फाड़ के गाने पर डांस किया। गोविंदा की परफॉर्मेंस खत्म होते ही रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, मनीष पॉल और आयुष्मान खुराना स्टेज पर पहुंचे। ऐसे में सभी ने उन्हें स्टेज पर दंडवत प्रणाम किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्मफेयर मिडिल नाइट में शामिल हुए ये सितारे

इस अवॉर्ड नाइट में अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, जाह्नवी कपूर, शहनाज गिल, हेमा मालिनी, सनी लियोनी, मानुषी छिल्लर, राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश,, कनिका कपूर, करण कुंद्रा, मनीष पॉल और वाणी कपूर समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

यह भी पढ़ें- Ranveer-Rakhi Video: अवॉर्ड नाइट में राखी सावंत संग रणवीर सिंह ने दिया ऐसा पोज, वीडियो देख छूटी फैंस की हंसी

यह भी पढ़ें- Aindrila Sharma Death: 24 साल की बंगाली एक्ट्रेस को 2 बार पड़ा दिल का दौरा, 20 दिन बाद अस्पताल में हुई मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.