Move to Jagran APP

Aindrila Sharma Death: 24 साल की बंगाली एक्ट्रेस को 2 बार पड़ा दिल का दौरा, 20 दिन बाद अस्पताल में हुई मौत

Aindrila Sharma Passed Away लोकप्रिय बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का 24 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उनके निधन से उनके फैंस और परिवार को गहरा सदमा लगा है। एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा एक कैंसर सर्वाइवर थी।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 20 Nov 2022 02:37 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 02:37 PM (IST)
Aindrila Sharma Death: 24 साल की बंगाली एक्ट्रेस को 2 बार पड़ा दिल का दौरा, 20 दिन बाद अस्पताल में हुई मौत
Aindrila Sharma Passed Away: बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का निधन हो गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Aindrila Sharma Passed Away: 24 वर्ष की बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का रविवार को निधन हो गया। उन्हें कई बार कार्डियक अरेस्ट आया था और बीती रात उन्हें सीपीआरपी भी दिया गया था। हालांकि उनकी परिस्थिति बहुत गंभीर थी और 12:59 पर उन्होंने अंतिम सांस ली है। डॉक्टर उन्हें लगातार बचाने का प्रयास कर रहे थे। उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था लेकिन उनकी परिस्थिति लगातार खराब होती गई और अंत में उनका निधन हो गया।

loksabha election banner

एंड्रिला शर्मा ने कैंसर को दो बार मात दी थी 

गौरतलब है कि एंड्रिला कैंसर सर्वाइवर भी थी। उन्होंने कैंसर को दो बार मात दी थी। हाल ही में डॉक्टर ने उनके कैंसर फ्री होने की घोषणा की थी और उन्होंने अभिनय की दुनिया में दोबारा से कदम रखा था। हालांकि एंड्रिला को 1 नवंबर को दोबारा से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इसके पीछे कारण यह है कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया था। एंड्रिला को तुरंत ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया, जहां उनका डॉक्टरों की निगरानी में उपचार किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by KLiKK (@klikk.tv)

यह भी पढ़ें: Shark Tank Season 2: अमन गुप्ता और नमिता थापर BTS वीडियो में गरबा करती आई नजर, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

एंड्रिला शर्मा बंगाली दर्शकों के बीच जाना-माना नाम था

एंड्रिला शर्मा बंगाली दर्शकों के लिए जाना माना नाम है। उन्होंने टेलीविजन शो झूमर से शोबिज की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने जियो काथी और जीवन ज्योति जैसे कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम किया था। वह भागेर नामक एक वेब सीरीज में भी नजर आई थी। इसमें उनके बॉयफ्रेंड सब्यसाची भी नजर आए थे। एंड्रिला की गिरती सेहत के चलते कई बंगाली कलाकारों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की थी। हालांकि अब उनका निधन हो गया है और उनके फैंस सदमे में है। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Aindrila Sharma (@aindrila.sharma)

यह भी पढ़ें: Tabassum के निधन पर बॉलीवुड के कलाकारों ने जताया शोक, कभी उनके शो में भाग लेने के लिए मची रहती थीं होड़

एंड्रिला शर्मा की वित्तीय सहायता के लिए अरिजीत सिंह आए थे आगे

एंड्रिला शर्मा ने सोशल मीडिया पर भी अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। हाल ही में अरिजीत सिंह ने इस बात की घोषणा की थी कि वह एंड्रिला शर्मा की वित्तीय सहायता करेंगे। इसके पीछे कारण यह है कि अस्पताल का बिल करीब 12 लाख रुपये से ज्यादा का हो चुका था। खास बात यह है कि अरिजीत सिंह से एंड्रिलाके परिवार वालों ने मदद नहीं मांगी थी। वहीं अरिजीत सिंह और एंड्रिला शर्मा दोनों एक ही जगह से आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Colors Bangla (@colorsbangla)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.