Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सलमान खान पर लगा टीना दत्ता को लेकर पक्षपात करने का आरोप, राजीव और देवोलीना ने उठाया मुद्दा

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान पर देवोलीना भट्टाचार्जी और राजीव अदातिया ने टीना दत्ता को लेकर पक्षपातपूर्ण रवैया रखने का आरोप लगाया है। हाल ही में सलमान खान ने प्रियंका चाहर को जमकर लताड़ लगाई थी।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 26 Nov 2022 12:49 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 12:49 PM (IST)
Bigg Boss 16: सलमान खान पर लगा टीना दत्ता को लेकर पक्षपात करने का आरोप, राजीव और देवोलीना ने उठाया मुद्दा
Bigg Boss 16: सलमान खान पर पक्षपातपूर्ण रवैया रखने का आरोप लगा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान पर आरोप लगा है कि वह टीना दत्ता पर कभी भी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देते और ना ही उन्हें करेक्ट करने का प्रयास करते हैं। यह आरोप राजीव अदातिया और देवोलीना भट्टाचार्जी ने लगाया है। टीना दत्ता ने इसके पहले कहा था कि वो कलर्स टीवी की फेस और ब्रांड है। अब बिग बॉस के भूतपूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी और राजीव अदातिया ने मिलकर टीना दत्ता को कभी भी क्रिटिसाइज नहीं करने के लिए सलमान खान पर पक्षपातपूर्ण रवैया रखने का आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

'सलमान खान कभी भी टीना दत्ता को क्रिटिसाइज नहीं करते'

गौरतलब है कि लंबे समय से फैंस इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर कर रहे थे कि सलमान खान कभी भी टीना दत्ता को क्रिटिसाइज नहीं करते जबकि वह प्रियंका चहर चौधरी को हमेशा लताड़ लगाते रहते हैं। राजीव अदातिया ने ट्वीट करते हुए शुक्रवार को लिखा, 'सलमान खान हमेशा प्रियंका को लताड़ लगाते हैं लेकिन टीना दत्ता के लिए कभी भी इस प्रकार के वक्तव्य का उपयोग नहीं करते। वह उसे कभी भी करेक्ट नहीं करते जबकि प्रियंका टीना दत्ता से बहुत अच्छा खेल खेल रही है। कलर्स टीवी बिग बॉस में निष्पक्ष रहे।'

यह भी पढ़ें: Arjun Rampal का 50वां जन्मदिन, गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के साथ हैं दिलचस्प लव स्टोरी, बिन ब्याहें बने पिता

राजीव अदातिया के ट्वीट पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रतिक्रिया दी है

राजीव अदातिया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा है, 'पागल, पागल है क्या तू। तुम भूल गए कि टीना ने कई बार इस बात की याद दिलाई है कि वह कलर्स टीवी की ब्रांड और फेस है जबकि प्रियंका अभी ऐसा नहीं कर पाई है।' गौरतलब है कि हालिया एपिसोड में सलमान खान ने प्रियंका को लताड़ लगाई है कि उन्होंने अर्चना गौतम के साथ अपनी दोस्ती नहीं निभाई है। खासकर तब जब वह साजिद खान के साथ लड़ रही थी।

यह भी पढ़ें: 26/11 Celeb Reactions: 26/11 की बरसी पर कलाकारों ने दी वीरगति को प्राप्त जवानों को श्रद्धांजलि, कहा- न भूलें..

बिग बॉस का घर साजिद खान को लेकर पक्ष और विपक्ष में बंट गया था

बिग बॉस का घर साजिद खान को लेकर पक्ष और विपक्ष में बंट गया था। सलमान ने प्रियंका को लताड़ लगाते हुए कहा कि उन्होंने कब अर्चना गौतम का साथ दिया है। इसके पहले सलमान खान ने प्रियंका को याद दिलाते हुए कहा था, 'नेशनल टीवी पर सच्ची दिखने की चाह में आप अपने दोस्त की बलि चढ़ाती है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.