Move to Jagran APP

Arjun Rampal का 50वां जन्मदिन, गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के साथ हैं दिलचस्प लव स्टोरी, बिन ब्याहें बने पिता

Arjun Rampal 50th Birthday गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने भी अर्जुन रामपाल की तस्वीर शेयर की और दोनों का प्यार एक-दूसरे के प्रति और बढ़ गया। सन जुलाई 2019 में अर्जुन और गैब्रिएला को बेटा हुआ। दोनों ने अपने बेटे का नाम अरिक रामपाल रखा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 26 Nov 2022 11:54 AM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 11:54 AM (IST)
Arjun Rampal का 50वां जन्मदिन, गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के साथ हैं दिलचस्प लव स्टोरी, बिन ब्याहें बने पिता
Arjun Rampal 50th Birthday: गैब्रिएला डिमेट्रेड्स और अर्जुन रामपाल एक-दूसरे को डेट कर रहे है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Arjun Rampal 50th Birthday: अर्जुन रामपाल का आज जन्मदिन है। वह 50 वर्ष के हो गए हैं। इन दिनों वह मॉडल गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स को डेट कर रहे हैं, जिनसे उन्हें जुलाई 2019 में एक बेटा भी हुआ है। दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेने से पहले ही गैब्रिएला डिमेट्रेड्स को डेट करना शुरू कर दिया था। इस बीच गैब्रिएला गर्भवती भी हो गई और उन्हें एक बेटा भी हुआ। इसके बाद अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से अलग होने की घोषणा की। 

loksabha election banner

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डिमेट्रेड्स पहली बार आईपीएल के मैच के दौरान मिले

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डिमेट्रेड्स पहली बार आईपीएल के मैच के दौरान मिले, दोनों आफ्टर पार्टी में एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताते नजर आए थे। दोनों पहली बार 2009 में मिले थे। खास बात यह है कि अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी मेहर जेसिया के साथ मिलकर आफ्टर पार्टी का ऑर्गेनाइज करते थे। दोनों को कई अवसर पर साथ में देखा जाता था लेकिन अगस्त 2018 के दौरान दोनों एक साथ नजर आना बंद हो गए और अक्सर पैपराजी से भी से बचा करते थे। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

यह भी पढ़ें:  26/11 Celeb Reactions: 26/11 की बरसी पर कलाकारों ने दी वीरगति को प्राप्त जवानों को श्रद्धांजलि, कहा- न भूलें..

गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के प्यार में अर्जुन रामपाल ने अपनी 20 वर्षों की शादी को अलविदा कह दिया

गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के प्यार में अर्जुन रामपाल इतने दीवाने थे कि उन्होंने अपनी 20 वर्षों की शादी को अलविदा कह दिया। मई 2018 में दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया। दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आने की पहली बार सुगबुगाहट सन 2011 में आई थी। मेहर जेसिया फेमिना मिस इंडिया रह चुकी है। वह मधु सप्रे के स्तर की मॉडल मानी जाती है। वहीं गैब्रिएला भी मॉडलिंग इंडस्ट्री से हैं। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया को दो बेटी हैं, जिनके नाम माहिका और मायरा है। दोनों अपने पिता के भी काफी करीब हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

यह भी पढ़ें: The Squid Game के ओह येओंग सू पर लगा महिला को गलत तरीके से छूने का आरोप, अभिनेता ने किया आरोपों से इनकार

गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने मलयालम फिल्म रेड वाइन में काम किया हैं

गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने मलयालम फिल्म रेड वाइन में काम किया था। इसके अलावा वह आदित्य नारायण के साथ सिंगल तू ही प्यार है में भी नजर आई थी। वहीं वह फिल्म सोनाली केबल में भी नजर आ चुकी है। अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर पर बात नहीं की थी। हालांकि दोनों ऑनलाइन पीडीए  करते नजर आते थे। अप्रैल 2019 में अर्जुन रामपाल ने खूबसूरत तस्वीर के माध्यम से लोगों को सूचना दी थी वह बिना शादी किए पिता बन रहे हैं और उनके बच्चे की मां गैब्रिएला डिमेट्रेड्स होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.