Move to Jagran APP

26/11 Celeb Reactions: 26/11 की बरसी पर कलाकारों ने दी वीरगति को प्राप्त जवानों को श्रद्धांजलि, कहा- न भूलें..

26/11 Celeb Reactions 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले में मारे गए वीर जवानों को कई कलाकारों ने श्रद्धाजंलि दी है। इनमें अक्षय कुमार रवीना टंडन और अभिषेक बच्चन शामिल है। वहीं कई ने दुबारा ऐसा नहीं होने देने का प्रण भी लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 26 Nov 2022 11:04 AM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 11:04 AM (IST)
26/11 Celeb Reactions: 26/11 की बरसी पर कलाकारों ने दी वीरगति को प्राप्त जवानों को श्रद्धांजलि, कहा- न भूलें..
26/11 Celeb Reactions: 26/11 हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। 26/11 Celeb Reactions: 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले की आज बरसी है। इस हमले को 14 वर्ष हो गए हैं। अब कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर बलिदान हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने 26/11 में जान गंवाने वालोंको विनम्र श्रद्धांजलि दी है

अक्षय कुमार ने लिखा है, 'मुंबई आतंकवादी हमले में अपनी जान गंवाने वाले वीर जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने 26/11 के हमले में 14 वर्ष पहले अपना बलिदान दिया। हम नहीं भूले हैं।' इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें 22 वीरगति को प्राप्त अधिकारियों को देखा जा सकता है। इनमें तब के आईपीएस अधिकारी और ज्वाइन कमिश्नर हेमंत करकरे, आईपीएस अधिकारी और एडिशनल कमिश्नर अशोक कामटे, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन और श्री तुकाराम ओंबले जैसे बहादुरों को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: The Squid Game के ओह येओंग सू पर लगा महिला को गलत तरीके से छूने का आरोप, अभिनेता ने किया आरोपों से इनकार

अभिषेक बच्चन और रवीना टंडन ने भी मारे गए वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी है

इसके पहले अभिषेक बच्चन ने भी 26/11 आतंकवादी हमले में मारे गए वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है, 'हम नहीं भूले हैं।' इसके अलावा उन्होंने 26/11 यह तारीख भी शेयर की है। रवीना टंडन ने भी 26/11 आतंकवादी हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, 'हम हम ना माफ करेंगे, ना भूलेंगे, 26/11।'

यह भी पढ़ें: Pushpa The Rise in Russia: रूस में रिलीज होने के लिए तैयार, अल्लू अर्जुन फिल्म के प्रीमियर में रहेंगे मौजूद

तारिक फतेह पाकिस्तान स्पॉन्सर्ड टेररिज्म के खिलाफ दोपहर को विरोध प्रदर्शन करने वाले है

इस बीच अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रख्यात साहित्यकार तारिक फतेह ने जानकारी दी है कि वह शनिवार को अमेरिका के न्यू जर्सी में स्थित पाकिस्तान काउंसलेट के सामने पाकिस्तान स्पॉन्सर्ड टेररिज्म के खिलाफ दोपहर को विरोध प्रदर्शन करने वाले हैं और ऐसा 26/11 आतंकवादी हमले के उपलक्ष में किया जाएगा। इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा है, 'हम नहीं भूले हैं, ना ही पाकिस्तान और आईएसआई के कारनामों को भूलने देंगे, जिसमें 100 से अधिक लोगों की जानें गई हैं। हम आतंकवाद के खिलाफ एकजुट हैं।' कई कलाकारों ने इस अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.