Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट को किया इतना टॉर्चर, दर्द के मारे निकल गई चीख

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस 16 अब फिनाले से सिर्फ 11 दिन दूर है ऐसे में घरवाले ये कोशिश कर ही रहे हैं कि वह ट्रॉफी पर अपना हक जमा सके। हालांकि इस बीच बिग बॉस भी अपना गेम खेलते नजर आए और उन्होंने इन कंटेस्टेंट को टॉर्चर किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 01 Feb 2023 02:46 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 04:15 PM (IST)
Bigg Boss 16 Priyanka Chahar Choudhary Archana Gautam Shalin Bhanot Torture For Prize Money/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस 16 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां हर कंटेस्टेंट की निगाहें सिर्फ और सिर्फ ट्रॉफी पर टिकी हुई है। बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी को झेलने के लिए कंटेस्टेंट किसी भी दर्द से गुजरने के लिए तैयार हैं।

loksabha election banner

एक तरफ टीम टास्क में हारने के बाद शिव, एमसी स्टैन और सुम्बुल तौकीर खान बॉटम 3 में आ गए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ निमृत के साथ-साथ प्रियंका चहर चौधरी, शालीन भनोट और अर्चना गौतम ने फिनाले के आखिरी वीक में अपनी जगह पक्की कर ली हैं। हालांकि, इन सबके बीच बिग बॉस घरवालों पर अपना टॉर्चर बढ़ाते हुए नजर आए।

इन कंटेस्टेंट को किया गया घर में टॉर्चर

बिग बॉस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आगामी एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस नए वीडियो में बिग बॉस एक बार फिर से बजर को लेकर आए और उन्होंने घरवालों को एक कार्य सौंपा। सभी सुरक्षित और फिनाले रेस में अपनी जगह बना चुके सदस्यों को बजर पर लगे बटन को नॉमिनेट सदस्यों और कैप्टन निमृत कौर अहलूवालिया से बचाना था।

कंटेस्टेंट को इस बात का ध्यान रखना था कि वह फिनाले में जगह पक्की होने के साथ-साथ प्राइज मनी भी वापस मिल सके। इस प्रोमो में नॉमिनेट सदस्य शिव और एमसी स्टैन के साथ-साथ घर की कैप्टन निमृत कौर अहलूवालिया बजर टास्क के दौरान तीनों फाइनलिस्ट प्रियंका-अर्चना और शालीन को टॉर्चर करते हुए नजर आ रहे हैं।

प्राइज मनी के लिए शालीन-प्रियंका और अर्चना ने झेला दर्द

इस टास्क में शिव-एमसी और निमृत बजर को सुरक्षित कर रहे तीनों कंटेस्टेंट के चेहरे पर ठंडा पानी फेंकते हुए, उन पर झाग लगाते हुए और साथ ही उन्हें अपनी जगह से हिलाने के लिए एडी से चोटी का दम लगा रहे हैं। लेकिन अपनी प्राइज मनी को वापस लाने के लिए प्रियंका-अर्चना और शालीन भी अपनी जगह से टस से मस होने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं दिखे।

इस प्रोमो में निमृत चिल्लाती हुई शालीन को ये कहती हैं कि अगर इतनी दिक्कत है तो जगह छोड़ दे, जिसका जवाब देते हुए अर्चना कहती है, अभी तुम लोगों की बारी बाकी है।

अब तक घरवालों के पास है इतनी प्राइज मनी

हालांकि फिनाले टास्क काफी लंबा चलने वाला है, क्योंकि प्रियंका-शालीन का समय खत्म होने के बाद शिव और उनकी मंडली प्राइज मनी को बचाएगी। आपको बता दें कि 50 लाख की प्राइज मनी को घरवाले पूरी तरह से सीजन के बीच में गंवा चुके थे, लेकिन बिग बॉस ने उन्हें अपनी प्राइज मनी कमाने का दोबारा मौका दिया और घरवालों ने एक-दूसरे की कुर्बानी देकर अब तक 21 लाख रुपए वापस कमाए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finalist: निमृत से भिड़ने के लिए प्रियंका ने कसी कमर, बिग बॉस को मिले टॉप 4 फाइनलिस्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता एक बार फिर से शिव ठाकरे से भिड़ते आएंगे नजर, इस रियलिटी शो का बन सकते हैं हिस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.