Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finalist: निमृत से भिड़ने के लिए प्रियंका ने कसी कमर, बिग बॉस को मिले टॉप 4 फाइनलिस्ट

Bigg Boss 16 Finale Contestants List 12 फरवरी 2022 को बिग बॉस का शानदार ग्रैंड फिनाले होने वाला है। इस शो से जहां इस हफ्ते सुम्बुल तौकीर का पत्ता कट जाएगा तो वहीं बिग बॉस को अब उनके टॉप फाइनलिस्ट मिल चुके हैं जो आपस में भिड़ते नजर आएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 01 Feb 2023 09:54 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 09:54 AM (IST)
Bigg Boss 16 Finalist: निमृत से भिड़ने के लिए प्रियंका ने कसी कमर, बिग बॉस को मिले टॉप 4 फाइनलिस्ट
Bigg Boss 16 Grand Finale Week Priyanka Chahar Choudhary Archana Gautam and Shalin Bhanot Become Top 4 Finalist/Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finalist: बिग बॉस सीजन 16 अब बिल्कुल अपने अंतिम पड़ाव पर है। कलर्स के इस विवादित शो को खत्म होने में बस अब 11 दिन का समय बाकी है। घर में अभी भी सात कंटेस्टेंट बने हुए हैं। हर कोई इस शो के फिनाले में अपनी जगह बनाने और दर्शकों का दिल जीतने के लिए किसी भी हद तक जा रहा है।

loksabha election banner

घर में हाल ही में इस सीजन का आखिरी नॉमिनेशन टास्क खेला गया। इस टास्क में बिग बॉस ने ऐसी बाजी पलटी की पूरी की पूरी मंडली धाराशायी हो गई और आखिरकार बिग बॉस को इस सीजन के टॉप फाइनलिस्ट मिल ही गए।

बिग बॉस के इन सदस्यों ने फिनाले में अपनी जगह की पक्की

बिग बॉस ने इस हफ्ते जो नॉमिनेशन टास्क खेला, उसे उन्होंने दर्शकों के लिए दिलचस्प बना दिया, क्योंकि पूरे सीजन में मेकर्स पहली बार किसी भी कंटेस्टेंट के फेवर में होते दिखाई नहीं दिए। बिग बॉस ने शुरुआत से ही मंडली में खेलते आए शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुम्बुल एक टीम में शामिल किया और प्रियंका-अर्चना और शालीन को दूसरी टीम में शामिल किया।

बिग बॉस के इस टाइम बेस्ड 9 मिनट के टास्क में तीनों कंटेस्टेंट को टीम में 27 मिनट काउंट करके बाहर आना था। इस टास्क में मंडली ने जहां कुल 36 मिनट लिए तो वहीं प्रियंका की पलटन ने ये टास्क 34 मिनट में खत्म किया। टास्क जीतने के बाद निमृत के साथ-साथ प्रियंका-शालीन और अर्चना भी फिनाले रेस में शामिल होकर टॉप 4 फाइनलिस्ट बने।

निमृत का इस वजह से बना मुंह

प्रियंका-अर्चना के टॉप 4 में शामिल होने के बाद जहां दोनों डांस करते दिखे, तो वहीं मंडली का मुंह लटक गया। निमृत के फिनाले में पहुंचने के बाद प्रियंका ने उन्हें गले से लगाया, लेकिन निमृत काफी देर तक शिव ठाकरे, एमसी स्टैन के नॉमिनेशन में आने का दुख मनाते हुए नजर आए।

फिलहाल प्रियंका चहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट ने सलमान खान के फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस हफ्ते रिपोर्ट्स की मानें तो सुम्बुल तौकीर खान का सफर बिग बॉस में खत्म हो जाएगा।

शिव-एमसी स्टैन में से ये है आगे

शिव ठाकरे और एमसी स्टैन में से फिलहाल सोशल मीडिया पर रैपर को फैंस का ज्यादा प्यार मिल रहा है। 18वें वीक की सोशल मीडिया वोटिंग के आधार पर पहले नंबर पर प्रियंका, दूसरे नंबर पर एमसी स्टैन और तीसरे नंबर पर शिव हैं । इन दोनों में से आखिरी हफ्ते और पांचवें फाइनलिस्ट के रूप में अपनी जगह कौन बनाएगा, ये देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता एक बार फिर से शिव ठाकरे से भिड़ते आएंगे नजर, इस रियलिटी शो का बन सकते हैं हिस्सा

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'अर्चना गौतम ने बजाई एमसी स्टैन की बैंड', नॉमिनेशन से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.