Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: 'अर्चना गौतम ने बजाई एमसी स्टैन की बैंड', नॉमिनेशन से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Video During Nomination Task टिकट टू फिनाले के बाद अब बिग बॉस 16 में नॉमिनेशन टास्क लच रहा है। टास्क से एक वीडियो सामने आया है जिसमें अर्चना गौतम स्टैन को लेकर रियलिटी चेक लेती हुई नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 31 Jan 2023 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 06:20 PM (IST)
Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Video During Nomination Task, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Video During Nomination Task: बिग बॉस 16 ने बीते दिन टिकट टू फिनाले के लिए आखिरी टास्क करवाया। इस टास्क को निमृत कौर ने जीता और आखिरी कैप्टन के साथ-साथ वो सीजन की पहली फाइनलिस्ट भी बन गईं। अब बिग बॉस में अगले एविक्शन के लिए नॉमिनेशन चल रहे हैं। इस बीच अर्चना गौतम का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उनके और एमसी स्टैन के बीच पंगे की बात दिख रही है।

बिग बॉस ने दिया अनोखा टास्क

बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए इस बार एक अनोखा तरीका चुना है। उन्होंने घरवालों को ऐसा टास्क दिया, जहां नॉमिनेट होना या न होना उनके हाथ में है। बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि सभी को 9 मिनट का टाइम दिया जाएगा, लेकिन बिना घड़ी देखे उन्हें समय का हिसाब रखना है और 9 मिनट होते ही नॉमिनेशन की पर्ची डालनी है। इस बीच ध्यान भटकाने के लिए बिग बॉस उनके बातचीत भी करेंगे।

स्टैन की अर्चना ने बजाई बैंड

नॉमिनेशन के लिए जब अर्चना गौतम की बारी आई तो उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया गया। इस बीच बिग बॉस ने अर्चना को सोशल मीडिया पर उनको लेकर कमेंट्स के बारे में बताया और कुछ ट्वीट डिसप्ले किए। ट्वीट पड़ते हुए बिग बॉस ने कहा, अपने दम पर आगे बढ़ने वाली अर्चना, स्टैन की तो अर्चना ने बैंड बजा डाली, लोगो की पसंद अर्चना। बिग बॉस से अपनी तारीफ सुनकर अर्चना खुशी से उछल पड़ी। यहां देखें वीडियो,

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 16 आने वाले कुछ दिनों में अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ जाएगा। ऐसे में कोई भी कंटेस्टेंट शो के इस पड़ाव पर आकर बाहर नहीं जाना चाहेगा, लेकिन नॉमिनेशन की गाज तो गिरनी ही है। सोशल मीडिया पर खबरें सामने आ रही हैं कि इस हफ्ते नॉमिनेशन की तलवार मंडली पर लटकी है यानी शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर खान और एमसी स्टैन तीनों साथ में नॉमिनेट हो गए हैं। हालांकि, अभी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.