Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: निमृत-शिव को पछाड़ ये दो सदस्य बने दर्शकों के दिलों के राजा-रानी, अंतरंगी है इनकी जोड़ी

Bigg Boss 16 बिग बॉस में हर दिन के साथ गेम बदल रहा है। घरवाले एक-दूसरे पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। एक तरफ जहां निमृत को पछाड़ कर ये कंटेस्टेंट इस हफ्ते की क्वीन बनी तो वही दूसरी तरफ ये सदस्य राजा बन गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 24 Jan 2023 08:15 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 08:15 AM (IST)
Bigg Boss 16: निमृत-शिव को पछाड़ ये दो सदस्य बने दर्शकों के दिलों के राजा-रानी, अंतरंगी है इनकी जोड़ी
Bigg Boss 16 Priyanka Chahar Choudhary and Mc Stan Become a King and Queen of This Week/Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस अपने 17वें हफ्ते में पहुंच चुका है। घर में मौजूद हर सदस्य ये कोशिश कर रहा है कि वह दर्शकों को एंटरटेन करके ट्रॉफी पर अपना हक जमा सके। सलमान खान के शो में बस अब आठ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बाकी हैं। साजिद और अब्दु के जाने के बाद अभी भी मंडली के चार सदस्य और अर्चना गौतम, टीना दत्ता और प्रियंका चहर चौधरी सुरक्षित है।

loksabha election banner

हर दिन के साथ घरवालों की इक्वेशन एक-दूसरे के साथ बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं। निमृत कौर अहलूवालिया को भले ही घर की कैप्टेंसी मिली हो और शिव दो हफ्ते तक किंग की कुर्सी पर बैठा हो, लेकिन अब इन दोनों ही सदस्यों को पछाड़ पूरे हफ्ते घर के दो सदस्यों ने दर्शकों के दिलों पर राज किया।

बिग बॉस के ये हैं असली किंग और क्वीन

बिग बॉस में कब किसका गेम पलट जाए, इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। इस साल बिग बॉस खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और घर के सदस्यों की परफॉर्मेंस के बारे में दर्शकों से राय लेते रहते हैं। इस हफ्ते कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब बिग बॉस ने पूरे सीजन में पहली बार एक साथ 'बिग बॉस किंग' और 'बिग बॉस क्वीन' को चुना।

इस हफ्ते जिन दो सदस्यों ने दर्शकों के दिलों पर सबसे ज्यादा राज और उन्हें एंटरटेन किया, वह कोई और नहीं, बल्कि एमसी स्टैन और प्रियंका चहर चौधरी है। एमसी स्टैन जहां बिग बॉस किंग बने तो वही प्रियंका घर की नहीं, लेकिन दर्शकों का दिल जीतकर उनकी क्वीन बन गई।

एक-दूजे से करते हैं फ्लर्ट

बिग बॉस सीजन 16 में एमसी स्टैन और प्रियंका के बीच कम ही बातचीत देखने को मिली हैं। शुरुआत में प्रियंका का स्वभाव देखते हुए रैपर उन्हें 'शेमडी' बुलाते थे, लेकिन अब धीरे-धीरे प्रियंका ने 17वें हफ्ते में आकर एमसी स्टैन के दिल में अपनी जगह बना ली है।

बीते एपिसोड में ही सुम्बुल के साथ बैठकर स्टैन प्रियंका की तारीफ करते हुए दिखाई दिए थे। प्रियंका ने इंडियन लुक कैरी किया था, जिसे देखने के बाद एमसी उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे थे। उन्होंने सुम्बुल से कहा, 'आज ये बड़ी ही प्यारी लग रही है'।

सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए ये रिएक्शन

एमसी स्टैन और प्रियंका चहर चौधरी के किंग और क्वीन बनने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यानी कि शिव टॉप 2 की लिस्ट में शामिल नहीं है'।

दोनों के फैंस इन कमेंट सेक्शन में दोनों पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आपको बता दें कि सौंदर्या के बाद अब टीना बिग बॉस से आउट हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता बिग बॉस को कहेंगी अलविदा? सलमान खान की फटकार के बाद बिगड़ी एक्ट्रेस की तबीयत

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीवी की ये फेमस बहू 'नागिन' 7 के लिए हुई कंफर्म, यूजर्स बोले-छिपकली का रोल होगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.