Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीवी की ये फेमस बहू 'नागिन' 7 के लिए हुई कंफर्म, यूजर्स बोले-छिपकली का रोल होगा

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 कई कंटेस्टेंट के लिए अच्छा साबित हुआ। एक तरफ जहां शो खत्म होने से पहले ही निमृत को एकता कपूर ने फिल्म ऑफर की तो वही दूसरी तरफ टीवी की इस फेमस बहू को एकता कपूर ने शो नागिन 7 के लिए कंफर्म किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 23 Jan 2023 05:39 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 05:39 PM (IST)
Bigg Boss 16: टीवी की ये फेमस बहू 'नागिन' 7 के लिए हुई कंफर्म, यूजर्स बोले-छिपकली का रोल होगा
Bigg Boss 16 Sumbul Tauqeer Cast in Naagin 7 by Ekta Kapoor Users Says Choose Priyanka Chahar Choudhary/photos-instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 फिनाले वीक की तरफ बढ़ रहा है, ऐसे में हर सदस्य की यही कोशिश है कि वह अपने दर्शकों का ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन बने। हालांकि, ये सीजन कई घरवालों के लिए बेहतरीन और काफी लकी रहा है।

prime article banner

जहां निमृत कौर अहलूवालिया एकता कपूर की फिल्म LSD2 के लिए एक महत्वपूर्ण किरदार के लिए लॉक हो गई हैं, तो वही दूसरी तरफ अंकित गुप्ता और गौतम विग को भी घर से बाहर निकलने के बाद एक डेली सोप मिला। निमृत को फाइनल करने के साथ ही एकता कपूर ने ये भी हिंट दी थी कि वह बिग बॉस से एक और कंटेस्टेंट को अपने शो 'नागिन' के लिए कास्ट करेंगी।

नागिन के लिए बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट हुई फाइनल

ये तो आप जानते ही हैं कि एकता कपूर ने बीते वीकेंड के वार में ये हिंट दी थी कि वह बिग बॉस सीजन 16 में से एक कंटेस्टेंट को नागिन सीजन 7 में लेंगी। हालांकि, सीजन 6 के ऑन एयर होने की वजह से निर्माता उस एक्ट्रेस के नाम की घोषणा नहीं कर सकीं।

उन्होंने ये जरूर कहा कि वह उस कंटेस्टेंट को शो से बाहर निकलने के बाद फोन जरूर करेंगी। अब मिस्टर खबरी की रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन के सातवें सीजन के लिए एकता कपूर बिग बॉस की जिस कंटेस्टेंट को कास्ट करने वाली हैं, वह प्रियंका नहीं, बल्कि सुम्बुल तौकीर खान है।

प्रियंका को इस वजह से नहीं कर सकती कास्ट

उनकी जानकारी के मुताबिक सुम्बुल शत-प्रतिशत एकता कपूर के शो में मेन लीड निभाएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर नागिन के सीजन 7 में प्रियंका चहर चौधरी को भी कास्ट करना चाहती थीं, लेकिन उनके पास पहले से ही कई मूवी ऑफर्स हैं, जिसकी वजह से वह अभी कोई भी कमिटमेंट नहीं सकती हैं।

उनकी रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि सिर्फ सुम्बुल को ही नहीं, बल्कि एकता कपूर शालीन को भी अपने शो में लेने का मन रही हैं। बिग बॉस में जिस तरह से लगातार इस सीजन में सितारों को रिएलिटी शो खत्म होने से पहले ही ऑफर मिल रहे हैं, उसे देखते हुए लोग इसे शो नहीं, बल्कि प्लेसमेंट कैम्पस बता रहे हैं।

सुम्बुल के नागिन में कास्ट होने पर यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

सुम्बुल के नागिन 7 में कास्ट होने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कोई उन्हें नागिन जैसे रोल के लिए मिसफिट बता रहा है, तो वही कोई उनकी भूमिका को परिभाषित कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुम्बुल को छिपकली के रोल के लिए लिया होगा'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'एकता उसे धरमपत्नी में चाहती थी, लेकिन उसने बिग बॉस चुन लिया। अब वह उसे नागिन में लाना चाहती है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'नागिन सुम्बुल की पर्सनैलिटी से बिलकुल भी मैच नहीं होता'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव के बाद निमृत ने लिया स्टैन से पंगा, फिनाले से 20 दिन पहले बिगड़ी मंडली की हालत

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस से बाहर आते ही सौंदर्या ने खोली सबकी पोल, एमसी स्टैन और सुम्बुल के बारे में कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.