Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Nomination: आखिर किसे नॉमिनेट करेंगी फराह खान? इस शॉकिंग ट्विस्ट के साथ होगा इस हफ्ते का नॉमिनेशन

Bigg Boss 16 Nomination बिग बॉस 16 में इस हफ्ते काफी शॉकिंग एलिमिनेशन होने वाला है। इस बार घर में नॉमिनेशन की जिम्मेदारी बिग बॉस ने फराह खान शिव की मां और प्रियंका के भाई पर डाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 09 Jan 2023 08:42 AM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2023 08:42 AM (IST)
Bigg Boss 16 Nomination: आखिर किसे नॉमिनेट करेंगी फराह खान? इस शॉकिंग ट्विस्ट के साथ होगा इस हफ्ते का नॉमिनेशन
Bigg Boss 16 Nomination Sajid khan sister Farah Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Nomination: बिग बॉस 16 का पिछला हफ्ता बेहद खास रहा है। एक तो टीना और शालीन के बीच का प्यार खुल कर लोगों के सामने आ गया, ये जोड़ा अपनी मर्जी से एक दूसरे से अलग हो गया और तो कुछ कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने शो में एंट्री ली है। इनके आने से बीबी हाउस का माहौल ही अलग हो गया है।  पर इसके बाद जो होगा उससे कंटेस्टेंट को बड़ा झटका लगने वाला है क्योंकि परिवार वालों के हाथ में है नॉमिनेशन की चाभी।

loksabha election banner

नॉमिनेशन में आया ट्विस्ट

बिग बॉस ने उन लोगों को बुलाया जो इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड हैं साजिद खान, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी। बाद में, बिग बॉस कहते हैं कि नॉमिनेटेड सदस्यों के बजाय उनके परिवार के सदस्य कन्फेशन रूम में आ जाएं।  बिग बॉस, शिव की मां आशा ठाकरे, साजिद की बहन फराह खान और प्रियंका के भाई योगेश चौधरी को अपनी ओर से ऐसा करने के लिए बुलाते हैं।

बाकी परिवार वालों के साथ फराह खान करें नॉमिनेशन

आगे आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि फराह खान प्रतियोगी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पारिवारिक हफ्ते के दौरान उनसे मिलने के लिए घर में आती हैं। फराह खान भी घर में आती हैं और खुलासा करती हैं कि बिग बॉस के घर में उनके तीन और भाई हैं। वह शिव, एमसी स्टेन और अब्दु रोजिक को गले लगाती हैं।

फराह खान ने सुम्बुल-प्रियंका पर लुटाया प्यार

जबकि कई इंटरनेट यूजर्स ने शिकायत की है कि साजिद खान, प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर का मजाक उड़ाते हैं। फराह खान ने दोनों लड़कियों की तारीफ की। फराह ने सुम्बुल से कहा कि साजिद अपनी सभी बहनों को उसी तरह परेशान करता है जैसे वह बीबी हाउस में उसे परेशान करता है और वह प्रियंका को बीबी घर की दीपिका पादुकोण कहती है। 

अब्दु रोजिक जा रहे घर से बाहर

बता दें कि खबर है कि अब्दु रोजिक पहले ही घर को छोड़कर जा रहे हैं। 12 जनवरी को बिग बॉस 16 में उनका आखिरी दिन होगा। उनकी पहले से कुछ कमिटमेंट्स है जिसके कारण वो शो छोड़कर चले जाएंगे। इस खबर से सोशल मीडिया पर अब्दु के फैंस के बीच काफी निराशा है। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Elimination: सलमान खान का शो छोड़ जाएगा सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट, नाम सुन खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Bigg Boss 16: साजिद खान को गले लगकर रोने लगी फराह खान, कहा- 'मम्मी को तुम पर गर्व है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.