Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टॉर्चर टास्क में शिव की खराब हालत देख अर्चना पर बरसी निमृत, यूपी की छोरी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia fights with Archana Gautam अर्चना गौतम फिनाले टास्क में हल्दी पाउडर इस्तेमाल करने को लेकर लगातार ट्रोल हो रही हैं। अब घर में भी निमृत कौर उनपर बरस पड़ी लेकिन अर्चना भी पीछे नहीं हटी और मुहतोड़ जवाब दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 03 Feb 2023 10:16 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 10:16 PM (IST)
Bigg Boss 16: टॉर्चर टास्क में शिव की खराब हालत देख अर्चना पर बरसी निमृत, यूपी की छोरी ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia fights with Archana Gautam, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia fights with Archana Gautam: बिग बॉस 16 में हाल ही में प्राइज मनी को बढ़ाने के लिए एक फिनाले टास्क करवाया गया था। टास्क भले ही अब खत्म हो चुका हो, लेकिन इसकी गूंज अभी तक सुनने को मिल रही है। टास्क इतना खतरनाक था कि घरवालों की हालत खराब हो गई। किसी की आंख सूज गई तो किसी को चोटें लग गई, जिसकी वजह से निमृत कौर, अर्चना गौतम पर भड़क हुई हैं। 

loksabha election banner

मंडली की खराब हुई हालत

दरअसल, टॉर्चर टास्क के दौरान अर्चना गौतम ने अपने ऊपर हुए सारे अत्याचारों का गिन-गिन कर बदला लिया। जब उनकी बारी आई तो उन्होंने विरोधी टीम यानी निमृत कौर, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को खूब टॉर्चर किया। यहां तक कि अर्चना किचन से हल्दी तक उठा लाईं और तीनों के चेहरे पर फेंक दिया। थोड़ी हल्दी इनके आंखों में भी चली गई, जिसके बाद तीनों की चीखें निकल गईं। हालांकि, स्टैन और निमृत को बाद में पानी मिल गया, लेकिन शिव की आंख में ज्यादा परेशानी हो गई और बाद में उनकी आंख लाल भी हो गई।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Elimination: खत्म हुआ मंडली के इस सदस्य का सफर, एलिमिनेशन देख खड़े हुए घरवालों के रोंगटे

शिव आंख हुई लाल

टॉर्चर टास्क के बाद शिव और स्टैन, निमृत के साथ कैप्टन रूम में बैठे होते हैं। तभी शिव को देखकर स्टैन कहते हैं कि भाई सूज गई है आंख। भाई साहब मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है। उनके बाद निमृत भी रिएक्ट करती हैं और कहती हैं कि मेरा मन कर रहा है मार डालूं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: ट्रॉफी हारकर भी सुंबुल तौकीर खान ने की मोटी कमाई, एलिमिनेशन से पहले बिग बॉस से बनाए इतने पैसे

अर्चना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

थोड़ी देर बाद शिव की हालत पूछने अर्चना भी वहां आ जाती हैं। तभी निमृत उन पर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि तुम्हारी वजह से ये हालत हुई है। इस पर अर्चना कहती हैं कि जो तुम्हारे चेहरे पर हुआ है वो मेरे चेहरे पर भी हुआ है , प्रियंका के चेहरे पर भी हुआ है तो ये कोई बहुत बड़ी बात नहीं हैं। अर्चना के इतने कहते ही निमृत भड़क जाती हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं, "मार क्यों नहीं डालते, बोतल उठाओ सर पर मार दो।" निमृत को इस तरह रिएक्ट करते हुए देखकर अर्चना पलट कर जवाब देती हैं और कहती हैं, "इतनी दिक्कत हो रही है तो कल शुरुआत नहीं करनी चाहिए थी ना।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.