Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: खत्म हुआ मंडली के इस सदस्य का सफर, एलिमिनेशन देख खड़े हुए घरवालों के रोंगटे

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड की जिम्मेदारी इस हफ्ते करण जौहर ने ली। घर से बेघर होने के लिए मंडली के तीन सदस्य नॉमिनेटेड थे जिनमें से एक का सफर अब खत्म हो चुका है यानी एलिमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 03 Feb 2023 12:27 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 06:54 AM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: खत्म हुआ मंडली के इस सदस्य का सफर, एलिमिनेशन देख खड़े हुए घरवालों के रोंगटे
Colors TV Bigg Boss 16 Elimination, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Elimination: बिग बॉस 16 से इस हफ्ते एलिमिनेट होने के लिए तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। मंडली के सदस्य शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर खान और एमसी स्टैन पर एविक्शन की तलवार लटकी है। अब शो के वीकेंड का वार एपिसोड से अपडेट सामने आई है। खबर के अनुसार एलिमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और एक कंटेस्टेंट को एविक्ट भी कर दिया गया है। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: निमृत की आंखों में हल्दी डालना अर्चना को पड़ा भारी, बिग बॉस के बाद होस्ट करण जौहर ने लगाई फटकार

करण ने लगाई अर्चना को फटकार

बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड को इस हफ्ते फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया। इस बीच उन्होंने घरवालों के साथ खूब मस्ती भी की, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट्स से वो नाराज भी नजर आए। हाल ही में बिग बॉस में हुए टास्क के दौरान अर्चना गौतम ने सारी हदे पार कर दी और विरोधी टीम को परेशान करने के लिए मिर्च-मसालों का इस्तेमाल किया। करण ने अर्चना को इसी बात पर जमकर फटकार लगाई। 

इस कंटेस्टेंट का हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन

बिग बॉस 16 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में किसी भी कंटेस्टेंट के लिए शो से बाहर जाना निराश कर देने वाला है, लेकिन एलिमिनेश होना तो तय है। बिग बॉस 16 से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले पेज द खबरी ने शो के लेटेस्टे एलिमिनेश की जानकारी साझा की है। इस हफ्ते बिग बॉस से जिस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हुआ है वो हैं सुंबुल तौकीर खान। इमली एक्ट्रेस इस सीजन की सबसे छोटी और मंडली की सबसे मासूम कंटेस्टेंट रही हैं। शो की शुरुआत से वो बिग बॉस में बनी हुई हैं और हर उतार-चढ़ाव का मजबूती से सामना किया, लेकिन फिनाले से बस 9 दिन पहले उन्हें बिग बॉस से बाहर जाना पड़ा। 

मंडली पर आग बबूला हुए करण

करण जौहर ने मंडली से पूछा कि नॉमिनेशन के बाद सुंबुल लगातार नाराज रही हैं और उन्होंने किसी से भी बात नहीं की तो कोई उन्हें मनाने क्यों नहीं गया। करण ने ये भी पूछा कि अगर मंडली टूटेगी तो किसकी वजह से टूटेगी। इस पर निमृत ने कहा कि मंडली कभी टूटेगी ही नहीं। इतना सुनते ही करण का पारा हाई हो गया और उन्होंने गुस्से में कहा कि मंडली क्यों नहीं टूट सकती है, तीन लोग नॉमिनेटेड हैं और शिव को सबसे कम वोट मिले हैं तो आ जाओ तुम बाहर। करण के इतना कहते ही शिव की आंखें नम हो गई और वो चुपचाप घर से बाहर जाने लगे, लेकिन ये सिर्फ एक प्रैंक था।  

टॉर्चर टास्क में निकली घरवालों की चीख

बिग बॉस 16 में 1 फरवरी और 2 फरवरी को हुआ फिनाले टास्क बेहद खतरनाक रहा। शो के मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को प्राइज मनी बढ़ाकर 50 लाख करने का मौका दिया। टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को टॉर्चर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। टास्क इतना खतरनाक था कि घरवालों की चीखें निकल गई।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: 'औकात' को लेकर एमसी स्टैन और शालीन में हुई झड़प, फैंस बोले- इसको पैसे का घमंड आ गया है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.