Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: 'औकात' को लेकर एमसी स्टैन और शालीन में हुई झड़प, फैंस बोले- इसको पैसे का घमंड आ गया है

Bigg Boss 16 Contestant MC Stan Argue With Shalin Bhanot बिग बॉस 16 में फिनाले से पहले ही प्राइज मनी को लेकर बहस छिड़ गई है। शालीन भनोट और मंडली के बीच शुरू हुए इस टॉपिक ने बात को झगड़े तक पहुंच दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 02 Feb 2023 06:17 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 06:17 PM (IST)
Bigg Boss 16: 'औकात' को लेकर एमसी स्टैन और शालीन में हुई झड़प, फैंस बोले- इसको पैसे का घमंड आ गया है
Bigg Boss 16 Contestant MC Stan Argue With Shalin Bhanot, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant MC Stan Argue With Shalin Bhanot: बिग बॉस 16 के फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। बस 10 दिनों में शो के विनर का खुलासा हो जाएगा। इस बीच हमेशा शांत रहने वाले एमसी स्टैन काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। टास्क से लेकर घर के हर एक मुद्दे पर वो अपनी राय दे रहे हैं। अब शो की प्राइज मनी पर स्टैन का शालीन से झगड़ा हो गया और बात इतनी बढ़ गई कि औकात तक पहुंच गई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Elimination: घर का सबसे सीधा-सादा कंटेस्टेंट होगा बाहर, एलिमिनेशन देख टूटेगा मंडली का घमंड

प्राइज मनी पर छिड़ी बहस

दरअसल, मंडली और शालीन भनोट साथ बैठकर गार्डन एरिया में बात कर रहे होते हैं। इस बीच प्राइज मनी की बात करते हुए निमृत कहती हैं कि जीतने वाले को 50 लाख मिलेगा। यहां आदमी एक साल में 12 लाख भी कमा नहीं पा रहा है और हमें दिया जा रहा है कि आओ और ले जाओ, वो भी सिर्फ एक घंटे में। इतना सुनते ही स्टैन कहते हैं कि तू किसको बोल रही है अपने पास बहुत पैसा है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: टॉर्चर टास्क में सुंबुल ने लगाई मंडली की लंका, प्रियंका-अर्चना को गलती से बताया मास्टर स्ट्रोक

बुरे फंसे शालीन भनोट

निमृत के बाद स्टैन, शालीन की तरफ निशाना साधते हैं और कहते हैं कि तू खुद को गरीब क्यों दिखाता है यहां। पैसा कमाया है तो दिखा न कि हक से कमाया है मैंने। इस पर शालीन ने कहा, "तुम लोगों के साथ बैठना ही गलती है, तुम लोग मुझे ऐसे दिखाते हो कि पता नहीं क्या हूं मैं।"

औकात का बना मुद्दा

इसके बाद पुरानी बातों को याद करते हुए स्टैन ने कहा तुमने पूरे सीजन मुझे कहा, "मैं कैसे कपड़े पहनता हूं। 55 लाख की घड़ी है मेरी। यहां रियल और फेक की बात है। मैं  सब दिखाता हूं इधर कि हां मेरे पास पैसा है, हक से कमाया है मैंने, जाके बोल जिसको बोलना है। तुम लोग घर पर छोड़ करके आए हो।"

जिद्द पर अड़े स्टैन  

दोनों के बीच शिव भी कूद पड़ते हैं और कहते हैं, "यहां गरीबी का कार्ड नहीं चलता है। ये सेलिब्रिटी शो है, यहां पर्सनैलिटी का खेल होता है।" वहीं, स्टैन अपनी बात पर अड़े रहे और शालीन पर आरोप लगाया कि वो शो में गरीब होने का दिखावा करते हैं। अपना पक्ष रखते हुए शालीन ने कहा, "मैं उतना ही बताता हूं जितने के मेरे कपड़े होते हैं। ये तुम लोगों की प्रॉब्लम है कि तुम इसे क्या समझ लेते हो और रही बात पैसों की तो हाल ही में मैंने नया घर लिया है।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फैंस ने बताया घमंडी

बिग बॉस 16 के इस नए प्रोमो पर शो के कई फैंस ने भी रिएक्ट किया है। कुछ लोगों ने मंडली को बुली गैंग बताया। वहीं, कुछ फैंस ने स्टैन को लेकर कहा कि उन्हें पैसों का घमंड आ गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.