Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: निमृत की आंखों में हल्दी डालना अर्चना को पड़ा भारी, बिग बॉस के बाद होस्ट करण जौहर ने लगाई फटकार

Bigg Boss 16 Host Karan Johar Bashed Archana Gautam For Her Behavior In Bazzer Task at Weekend Ka War बजर टास्क के दौरान मंडली पर अर्चना के किए गए अत्याचार अब उन पर भारी पड़ रहा हैं। बिग बॉस के बाद अब करण जौहर ने उन्हें फटकार लगाई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 02 Feb 2023 10:40 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 10:40 PM (IST)
Bigg Boss 16: निमृत की आंखों में हल्दी डालना अर्चना को पड़ा भारी, बिग बॉस के बाद होस्ट करण जौहर ने लगाई फटकार
Bigg Boss 16 Host Karan Johar Bashed Archana Gautam For Her Behavior In Bazzer Task at Weekend Ka War, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Host Karan Johar Bashed Archana Gautam For Her Behavior In Bazzer Task at Weekend Ka War: ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस 16 ने अपने सभी कंटेस्टेंट को एक सुनहरा मौका दिया। उन्होंने घर में बचे सभी सात खिलाड़ियों को एक टास्क करने के लिए कहा, जिसके जरिए वे प्राइज मनी को बढ़ाकर 50 लाख कर सकते थे। टास्क जीतने के लिए अर्चना गौतम ने कुछ ऐसा कर दिया कि पहले उन्हें बिग बॉस ने फटकार लगाई। वहीं, अब वीकेंड का वार में भी उनकी फजीहत हो गई।

loksabha election banner

प्राइज मनी के लिए भिड़े घरवाले

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का टास्क किसी टॉर्चर से कम नहीं था। टास्क में जीतने के लिए घरवालों की दो टीमें बनाई गई। सबसे पहले शालीन, अर्चना और प्रियंका गए, जिन्हें मंडली का टॉर्चर झेलना था। वहीं, बाद में शिव, स्टैन और निमृत की टॉर्चर सहने की बारी थी। सुंबुल की बात करें तो उन्होंने टास्क में हिस्सा नहीं लिया।

अर्चना ने लिया टॉर्चर का बदला

टास्क में एक टीम को अपनी जगह पर टिके रहना था, लेकिन सामने वाली टीम उन्हें उनकी जगह से हटाने के लिए हर हथकंडा अपना सकती थी। टास्क के पहले राउंड में मंडली ने अर्चना, प्रियंका और शालीन को जमकर टॉर्चर किया। वहीं, बाद में जब अर्चना को बदला लेने का मौका मिला तो वो पीछे नहीं हटी और मंडली के छक्के छुड़ा दिए, लेकिन अर्चना ने जब हल्दी का घोल मंडली के चेहरे पर फेंका तो उनकी चीखें निकल गई और निमृत मदद के लिए चिल्लाने लगी। इस स्थिति में बिग बॉस को टास्क बीच में ही रद्द करना पड़ा। उन्होंने अर्चना को उनकी इस हरकत के लिए फटकार भी लगाई।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीकेंड का वार पर अर्चना का लगी क्लास

बिग बॉस 16 के अपकमिंग वीकेंड का वार को लेकर जानकारी सामने आई है। शो से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज द खबरी ने वीकेंड के वार को लेकर नई जानकारी साझा की है। खबर के अनुसार, इस हफ्ते वीकेंड का वार करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और टॉर्चर टास्क को लेकर उन्होंने अर्चना को फटकार लगाई है। साथ ही उन्होंने घर का राशन बर्बाद करने के पर भी लताड़ लगाई। करण से डांट खाने के बाद अर्चना ने उनसे माफी मांगी और सॉरी कहा। इस पर करण ने कहा कि सॉरी कहने से जो खराब हुआ वो सही नहीं हो जाता। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.