Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बादशाह के सामने एमसी स्टैन ने 'एक दिन का प्यार' पर किया रैप, परफॉर्मेंस देख रैपर ने लगाया गले

Bigg Boss 16 Contestant MC Stan Performed EK Din Ka Pyaar In Front of Badshah बिग बॉस 16 में इस हफ्ते वीकेंड का वार पर रैपर बादशाह ने शिरकत की और घरवालों के साथ खूब मस्ती भी की। उन्होंने एमसी स्टैन से रैप भी परफॉर्म करने के लिए कहा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Sat, 04 Feb 2023 12:46 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 04:57 AM (IST)
Bigg Boss 16: बादशाह के सामने एमसी स्टैन ने 'एक दिन का प्यार' पर किया रैप, परफॉर्मेंस देख रैपर ने लगाया गले
Bigg Boss 16 Contestant MC Stan Performed EK Din Ka Pyaar In Front of Badshah, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant MC Stan Performed EK Din Ka Pyaar In Front of Badshah: बिग बॉस 16 पिछले कई महीनों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। शो में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया स्टार तक कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया, लेकिन अब शो में सिर्फ 6 खिलाड़ी बचे हुए हैं और इनमें से ही कोई एक विजेता का ताज पहनेगा। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले बेहद शानदार होने वाला है क्योंकि अभी से शो में सेलिब्रिटी आकर रौनक बढ़ाने लगे हैं। इस हफ्ते वीकेंड का वार पर बॉलीवुड के पॉपुलर रैपर बादशाह ने शिरकत की।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: ट्रॉफी हारकर भी सुंबुल तौकीर खान ने की मोटी कमाई, एलिमिनेशन से पहले बिग बॉस से बनाए इतने पैसे

बादशाह और स्टैन आए एक साथ

बिग बॉस 16 को अब तक सलमान खान होस्ट करते आ रहे थे। उनके बाद फराह खान ने बीते हफ्ते वीकेंड का वार की कमान संभाली। वहीं, इस हफ्ते करण जौहर होस्ट की कुर्सी पर बैठे। उनके अलावा रैपर बादशाह ने बतौर गेस्ट घर में एंट्री की और सभी घरवालों से कुछ टास्क करवाए। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस के रैपर एमसी स्टैन संग भी बातचीत की और खुद को उनका फैन बताया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Elimination: खत्म हुआ मंडली के इस सदस्य का सफर, एलिमिनेशन देख खड़े हुए घरवालों के रोंगटे

स्टैन ने किया परफॉर्म

वीकेंड का वार में बादशाह ने स्टैन से कहा कि उन्हें उनका गाना एक दिन का प्यार बहुत पसंद है। इस गाने को उन्होंने लगातार सुना है। बादशाह की बात सुन स्टैन स्माइल करने लगते हैं। इसके बाद बादशाह ने स्टैन से एक दिन का प्यार पर परफॉर्म करने की डिमांड कर दी। स्टैन ने भी उनकी इच्छा पूरी की और अपना रैप सॉन्ग सुनाया। स्टैन की परफॉर्मेंस देख बादशाह बेहद इंप्रेस हुए और उन्होंने स्टैन को गले लगा लिया और उनकी जमकर तारीफ की।

बिग बॉस का शॉकिंग एलिमिनेशन

बिग बॉस 16 से इस हफ्ते इमली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान का एलिमिनेशन हुआ है। इस बार घर से बेघर होने के लिए शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुंबुल तौकीर खान नॉमिनेटेड थे, लेकिन कम वोट्स मिलने के कारण सुंबुल का सफर शो से खत्म हो गया। एक्ट्रेस शो की शुरुआत से बनी हुई थी, लेकिन फिनाले से बस एक हफ्ता पहले उन्हें बिग बॉस से बाहर जाना पड़ा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.