Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट्स के एंटरटेनमेंट के लिए कृष्णा अभिषेक ने ली एंट्री, अर्चना को देखते ही बौखलाए एक्टर

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 से निमृत कौर अहलूवालिया का सफर खत्म हो चुका है। मिड वीक एविक्शन में ऑडियंस वोट से उन्हें बाहर कर दिया गया। निमृत के जाने के बाद कृष्णा अभिषेक ने शो में एंट्री ली और सभी कंटेस्टेंट्स को लेकर तंज कसा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 07 Feb 2023 08:42 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 08:50 AM (IST)
File Photo of Archana Gautam and Krushna Abhishek

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 इंडियन टेलिविजन पर कुछ ही दिनों का मेहमान है। शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड को ऑनएयर होने में एक हफ्ते से भी कम दिनों का समय रह गया है। जब यह रियलिटी शो ग्रैंड फिनाले के इतने करीब है, तब पहली फाइनलिस्ट बनीं निमृत कौर अहलूवालिया एलिमिनेट हो गई हैं। निमृत का एलिमिनेशन जहां मंडली के लिए कष्टदायी साबित हुआ वहीं, नॉन-मंडली के लिए इस एलिमिनेशन ने फिनाले का रास्ता साफ कर दिया। उधर, निमृत के जाने के बाद कृष्णा अभिषेक ने बचे कंटेस्टेंट्स के बर्ताव पर ऐसी चुटकी ली कि हंसी रोक पाना भी मुश्किल हो गया।

loksabha election banner

निमृत के जाने के बाद बिग बॉस को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक ही रूम में सोने के लिए कहा। ऐसे में शालीन ने टीना दत्ता को ताना मारते हुए उनके रूम नंबर 4 को गुडबाय कहा। अगली सुबह बिग बॉस हाउस में कृष्णा अभिषेक की एंट्री हुई, तो उन्होंने दर्शकों के मनोरंजन के लिए बचे हुए कंटेस्टेंट्स का मजाक उड़ाया।

शालीन की ओवर एक्टिंग पर कसा तंज

कृष्णा ने शालीन की ओवर एक्टिंग पर खूब तंज कसा। शालीन को वैसे भी कई बार उनकी ओवर एक्टिंग के लिए टोका जा चुका है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स उनके जरूरत से ज्यादा नाटक करने को लेकर उन्हें कई बार आड़े हाथ ले चुके हैं। ऐसे में जब कृष्णा अभिषेक शो में आए, तो उन्होंने शालीन से कहा, 'क्या एक्टिंग करता है यार तू, सॉरी ओवर लगाना भूल गया।' इसके बाद उन्होंने शिव पर कमेंट किया, 'मंडली का नेता, ग्रुप ही नहीं है तो मुखिया किस बात का?'

'हर किसी के मुद्दे में घुसती है'

कृष्णा के तानों से कोई नहीं बच पाया। उन्होंने प्रियंका को हर किसी के मुद्दे में बोलने के लिए फटकार लगाई। कृष्णा ने कहा, 'गांव में लोग एक दूसरे के गड्ढे में घुसते हैं, ये पहली है जो हर किसी के मुद्दे में घुसती है।' अर्चना से कृष्णा ने कहा कि वह हर बार क्या सॉरी कार्ड खेलती हैं। सब तरफ से सॉरी यार। कश्मीरा की तरफ से सॉरी, गोविंदा की तरफ से सॉरी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Trophy: बिग बॉस के विनर को मिलेगी यह चमचमाती यूनिकॉर्न ट्रॉफी, प्राइज में छिपा है विनर का नाम

यह भी पढ़ें: Pathaan Day 13 Collection: 'केजीएफ 2' को मात देने में तेजी से आगे बढ़ रही पठान, 1000 करोड़ कमाने के इतने करीब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.