Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: अर्चना को सपोर्ट करते हुए यूजर्स ने लगाई मेकर्स को फटकार, दिलाई सिद्धार्थ और गौतम की याद

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस 16 में हुए टॉर्चर टास्क में निमृत और अर्चना के बीच घमासान देखने को मिला। जहां सितारों ने अर्चना गौतम को फटकार लगाई तो वहीं अब यूजर्स ने उन्हें टास्क मास्टर बताते हुए उनका पूरा-पूरा समर्थन किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 03 Feb 2023 11:55 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 11:55 AM (IST)
Bigg Boss 16 Finale: अर्चना को सपोर्ट करते हुए यूजर्स ने लगाई मेकर्स को फटकार, दिलाई सिद्धार्थ और गौतम की याद
Bigg Boss 16 Grand Finale Users Support Archana Gautam Over Nimrit Kaur Ahluwalia/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस सीजन 16 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां मेकर्स का किसी भी तरह का भेदभाव सोशल मीडिया पर यूजर्स को रास नहीं आ रहा है। ग्रैंड फिनाले से 9 दिन दूर यूजर्स भी सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को गेम शो जिताने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस हाउस में हाल ही में टॉर्चर टास्क खेला गया। इस दौरान निमृत कौर अहलूवालिया की आंखों में हल्दी डालने के लिए अर्चना को काफी ट्रोल किया गया। अब सोशल मीडिया पर फैंस अर्चना के सपोर्ट में उतर गए हैं और मेकर्स को सिद्धार्थ शुक्ला और गौतम गुलाटी के सीजन की याद दिला रहे हैं। 

अर्चना गौतम के सपोर्ट में उतरे यूजर्स

एक तरफ जहां निमृत कौर अहलूवालिया को सहानुभूति दिखाते हुए कुछ सितारे अर्चना को अमानवीय बता रहे हैं, तो वहीं यूजर्स अर्चना गौतम को अपना समर्थन देते हुए उन्हें बिग बॉस सीजन 16 की ट्रॉफी का असली हकदार बता रहे हैं और उनके घाव की फोटो शेयर कर रहे हैं।

एक यूजर ने टॉर्चर टास्क की वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'ये इंसानियत की बात करते हैं, एक बार अर्चना गौतम के चेहरे की तरफ देख लो जरा। अर्चना अभी भी हल्दी का इस्तेमाल कर रही है, जोकि एक घरेलू उपाय है। लेकिन शिव-निमृत और एमसी स्टैन ने डिटर्जेंट पाउडर मिलाकर तीनों के फेस पर फेंका है'।

यूजर्स ने दिलाई गौतम और सिद्धार्थ की याद

जब बिग बॉस ने इस कार्य को बिग बॉस ने रद्द किया और मंडली के साथ अपनी सहानुभूति दिखाई, तो यूजर्स ने उन्हें बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुए टास्क की याद दिला दी। एक यूजर ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आपको याद है, ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ के साथ सीजन 13 में हुआ था।

उसने इस टास्क को कितने अच्छे से खेला था और किसी तरह की सहानुभूति भी नहीं मांगी थी। तब ये इंसानियत का नारा लगाने वाले कहां थे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अर्चना गौतम को कैसे टास्क करना चाहिए था, बार-बार बिग बॉस बीच में बोल रहे हैं और अपनी ही टीम ने उसे धोखा दिया। अर्चना ने टास्क में सबकी खटिया खड़ी कर दी है'। आपको बता दें कि सीजन 8 में भी करिश्मा तन्ना ने टास्क के लिए गौतम गुलाटी पर मिर्ची लगाई थी।

करण जौहर ने अर्चना को लगाई फटकार

इस टास्क के बाद वीकेंड के वार में करण जौहर भी अर्चना गौतम पर गुस्साते हुए नजर आए। अर्चना गौतम ने जब अपनी बात को सामने रखने की कोशिश की, तो करण ने उन्हें बीच में ही टोक दिया और शिव ठाकरे की आंख देखने के लिए कही। आपको बता दें कि अर्चना गौतम टॉप 4 फाइनलिस्ट की लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी हैं और लोग प्रियंका और शिव से ज्यादा उन्हें डिजर्विंग कंटेस्टेंट बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Grand Finale: फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी बड़ी जंग, उल्टी गिनती हुई शुरू

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: प्रियंका और शिव शो में करेंगे शादी! इस बार वीकेंड का वार देख उड़ जाएंगे अंकित के भी होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.