Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Grand Finale: नहीं होगा इस हफ्ते बिग बॉस 16 का फिनाले! एक्सटेंशन सुनकर सलमान खान को भी लगेगा झटका

Bigg Boss 16 Grand Finale बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले को लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। जिसके बाद खबरें सामने आ रही है कि बिग बॉस 16 का फिनाले आगे बढ़ने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 05 Feb 2023 10:12 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 10:12 AM (IST)
Bigg Boss 16: Grand Finale Extension Finale of Bigg Boss 16

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Grand Finale: बिग बॉस 16 का फिनाले सामने आ गया है और इसे लेकर अब चर्चा तेज हो गई है। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ये देखने के लिए कि ट्रॉफी किसके हाथ लगती है। अब ग्रैंड फिनाले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से फिनाले को लेकर अभी तक कोई अपडेट शेयर नहीं किया गया है, जबकि लोगों को लग रहा कि ये 12 और 13 फरवरी को होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले एक बार फिर आगे बढ़ा सकता है।

loksabha election banner

आगे बढ़ने वाला है बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले

जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को आगे बढ़ाने की खबरें आ रही हैं। दरअसल, कलर्स चैनल ने अब तक बिग बॉस की जगह लेने के लिए किसी रिप्लेसमेंट शो की घोषणा नहीं की गई है। वीक डेज में एक्टर अंकित गुप्ता के अपकमिंग शो 'जुनूनियत' को रात 8.30 बजे और करण कुंद्रा के मोस्ट अवेटेड शो 'इश्क में घायल' को रात 9.30 बजे का टाइम मिला है। 

18 हफ्तों से भी आगे जाएगा बिग बॉस 16

कलर्स को शो अग्निसाक्षी एक समझौता का टेलीकास्ट रात 9 बजे होता है। वीक डेज में रात 10 बजे और वीकेंड में रात 9 बजे (शनिवार और रविवार) के लिए किसी नए शो की घोषणा नहीं की गई है।कोई नया शो न होने से कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 16 को फिर से एक्सटेंशन मिल सकता है। हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऐसा लगता है कि दर्शक पहले ही शो से थक चुके हैं। इस न्यूज से दर्शक निराश हैं और वो जल्द से जल्द अब बिग बॉस 16 का फिनाले देखना चाहते हैं।

कौन बनेगा विनर?

फिनाले को लेकर अनिश्चितता के बावजूद, शो के प्रशंसकों को अभी भी रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है। जहां अटकलों का दौर जारी है, वहीं दर्शक पहले से ही विजेता की घोषणा के लिए दिन गिनने में व्यस्त हैं। शो में फिलहाल शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन सबसे आगे चल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान इस कंटेस्टेंट को बनाएंगे शो का विनर! वायरल तस्वीर से ऐसे खुली बिग बॉस की पोल

Bigg Boss 16 Mid Week Eviction: सुम्बुल के बाद इस कटेंस्टेंट पर गिरेगी गाज, चकनाचूर हो जाएगा विनर बनने का सपना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.