Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: कृष्णा के ओवर एक्टर बुलाने पर शालीन ने दिया करारा जवाब, सदस्य भी ताली बजाने पर हुए मजबूर

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस सीजन 16 के फिनाले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है लेकिन उससे पहले कृष्णा अभिषेक घर में एंटर हुए। उन्होंने घर में आने के बाद जैसे ही शालीन को ओवर एक्टर बुलाया तो शालीन ने उन्हें मुहतोड़ जवाब दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Feb 2023 04:37 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 04:37 PM (IST)
Bigg Boss 16 Finale: कृष्णा के ओवर एक्टर बुलाने पर शालीन ने दिया करारा जवाब, सदस्य भी ताली बजाने पर हुए मजबूर
bigg boss 16 finale shalin bhanot give befitting reply to krushna abhishek for calling over actor/Instagram- Colors Tv

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले जैसे-जैसे पास आ रहा है, कंटेस्टेंट के साथ-साथ फैंस के दिलों की धड़कने भी बढ़ गई हैं। शो के दर्शक और फैंस इस आखिरी हफ्ते में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए भर-भरकर वोट्स कर रहे हैं।

loksabha election banner

फिनाले वीक में पहुंचकर निमृत जहां घर से बेघर हो गईं, तो वहीं दूसरी तरफ कृष्णा अभिषेक आखिरी हफ्ते में सदस्यों के साथ टेंशन के माहौल को थोड़ा हल्का करने के लिए घर में आए। हालांकि, इस दौरान उन्होंने शिव एमसी स्टैन सहित सभी का मजाक उड़ाया, लेकिन जैसे ही उन्होंने शालीन को ओवरएक्टिंग कहा, तो एक्टर ने उन्हें ऐसा जवाब दिया, जिससे सदस्य भी खुद को ताली बजाने से नहीं रोक सके।

शालीन ने कृष्णा अभिषेक की बोलती की बंद

बिग बॉस के मेकर्स ने कृष्णा अभिषेक के एपिसोड के कई प्रोमोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया प्रोमो डाला। इस प्रोमो में चाची बने कृष्णा अभिषेक घर में महिला बनकर जबरदस्ती घुसते हुए नजर आ रहे हैं। जब सिक्योरिटी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने उन्हें ही चकमा दे दिया।

घर में आने के बाद कृष्णा अभिषेक ने घरवालों के साथ ढेर सारी मस्ती की, लेकिन इसी के साथ जब उन्होंने किसी शख्स का लैटर पढ़कर शालीन को सुनाया और ये कहा कि राजेश नाम के एक शख्स शालीन से ओवरएक्टिंग की क्लास लेना चाहते हैं, तो शालीन ने ऐसा जवाब दिया कि कृष्णा भी आगे कुछ नहीं बोल पाए।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन ने कृष्णा अभिषेक को बताया सीनियर एक्टर

इस दौरान शालीन ने राजेश नामक शख्स और कृष्णा अभिषेक की टांग खिंचाई करते हुए कहा, 'राजेश जी मैं आपसे ये कहना चाहता हूं कि मुझसे भी एक सीनियर एक्टर हैं, जिन्हें ओवर एक्टिंग में महारथ हासिल है। उनका नाम कृष्णा अभिषेक है, आप उनसे ट्रेनिंग ले सकते हैं।

शालीन के द्वारा कृष्णा अभिषेक को दिए गए इस जवाब को सुनकर घरवाले भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने एक्टर की हाजिरजवाबी की तारीफ की। आपको बता दें कि निमृत के एविक्शन के बाद अब बिग बॉस में सिर्फ पांच फाइनलिस्ट बचे हुए हैं, जो रविवार को सलमान खान के साथ फिनाले में होंगे। बिग बॉस 16 का फिनाले बहुत ही धमाकेदार होने वाला है और कोई एक सदस्य इस ट्रॉफी को जीतकर घर ले जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Top 3 Finalist: टॉप 3 में फाइनलिस्ट नहीं हैं एमसी स्टैन, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने किया दावा

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: कृष्णा अभिषेक ने गलती से बताया कौन होगा सीजन 16 का विनर! नाम सुन आपको लगेगा जोर का झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.