Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: क्या मंडली की वजह से शो से बाहर हुईं सुम्बुल? पापा तौकीर ने दिया ये बड़ा बयान

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस सीजन 16 की सबसे सीधी कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर का पत्ता सलमान खान के शो से कट हो चुका है। फिनाले से बस 1 हफ्ते दूर एक्ट्रेस के शो से बेघर होने के बाद मंडली को लेकर पापा तौकीर ने प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 03 Feb 2023 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 01:51 PM (IST)
Bigg Boss 16 Finale: क्या मंडली की वजह से शो से बाहर हुईं सुम्बुल? पापा तौकीर ने  दिया ये बड़ा बयान
Bigg Boss 16 Finale Eliminated Contestant Sumbul Touqeer Father Talk About Imlie Actress Friendship With Mandali/Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस सीजन 16 का गेम शुरुआत से ही दिलचस्प रहा है। इस सीजन में बिग बॉस ने खुद भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कंटेस्टेंट की क्लास लगाई। इस सीजन में शिव-प्रियंका और शालीन के अलावा सुम्बुल तौकीर खान भी काफी चर्चा में रहीं।

loksabha election banner

सलमान खान के शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट सुम्बुल आए दिन कभी शालीन के साथ उनके ऑब्सेशन, तो कभी बात-बात पर रोने की वजह से सुर्खियों में रहीं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिनाले के करीब पहुंचकर सुम्बुल तौकीर खान शो से एविक्ट हो चुकी हैं। एक्ट्रेस के एविक्ट होने के बाद अब उनके पिता मिस्टर तौकीर ने उनकी मंडली पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

मंडली को लेकर सुम्बुल के पिता ने दी ये प्रतिक्रिया

सुम्बुल के पिता मिस्टर तौकीर बिग बॉस में कई बार नजर आ चुके हैं। पिता और बेटी की बातों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल भी मच चुका है। हाल ही में बेटी के एविक्शन के साथ ही सुम्बुल के पिता का इंटरव्यू भी इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

उनके पिता ने टेली चक्कर से खास बातचीत में मंडली की वजह से सुम्बुल का गेम बिगड़ने और फिनाले से पहले बाहर होने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। मिस्टर तौकीर ने कहा, 'मुझे ऐसा नहीं लगता कि मंडली ने उसे ओवरशेडो किया है।

मुझे लगता है वह उनके साथ किसी भी मुद्दे पर अपने दिल की बात रख पाती थी। यहां तक कि जब से उसने मंडली ज्वाइन की थी, तब से कोई भी ग्रुप में मुझे प्लानिंग प्लॉटिंग करता हुआ नजर नहीं आया। उन्होंने गेम को साइड में रखकर दोस्ती निभाई है'।

सुम्बुल की जर्नी में अड़चन बने उनके पिता

सुम्बुल के पिता सबसे ज्यादा बार इस सीजन में दिखाई दिए हैं, ऐसे में जब उनसे ये पूछा गया कि क्या उनकी वजह से भी सुम्बुल का गेम बिगड़ा है, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है। सच कहूं तो हम कभी भी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बने हैं और खासकर बिग बॉस तो हमने बिल्कुल भी नहीं देखा है।

मैं शो में इसलिए गया था, क्योंकि उसके बारे में गलत नेरेटिव सेट किया जा रहा था। मेरे लिए वह क्लियर करना बेहद जरूरी था। जितने भी हम पर आरोप लगे हों, लेकिन आखिरकार ये क्लियर हो गया कि ये शालीन-टीना की प्लानिंग प्लॉटिंग थी।

सुम्बुल के एविक्शन से खुश नहीं हैं फैंस

एक तरफ जहां पापा तौकीर सुम्बुल की इस पूरी जर्नी से काफी खुश हैं और खुशी-खुशी उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फैंस इमली एक्ट्रेस के एविक्शन से बेहद खफा हैं। उनका मानना है कि सुम्बुल ने जिस तरह से पूरे सीजन में खुद को संभाला है, उसकी वजह से वह ट्रॉफी डिजर्व करती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शहनाज गिल की परफॉर्मेंस देख निमृत को हो गई थी जलन, बिग बॉस 13 के वीडियो पर ट्रोल हुईं 'निमो'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: अर्चना को सपोर्ट करते हुए यूजर्स ने लगाई मेकर्स को फटकार, दिलाई सिद्धार्थ और गौतम की याद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.