नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। शो में इस वीकेंड सुम्बुल तौकीर खान के बाहर होने के बाद अब घर में 6 सदस्य बचे हैं। शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और निमृत कौर अहलूवालिया। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बज है कि कौन ये शो जीतने वाला है। इसी बीच निमृत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ निमृत का पुराना वीडियो

निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 में एंट्री के साथ ही कैप्टन बन गई थीं। कंटेस्टेंट भी लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि बिग बॉस इन्हें लेकर काफी बायस्ड हैं। जब से निमृत को टिकट टू फिनाले मिला है तब से तो इस अवधारणा को और भी हवा मिल गई है। इसी बीच निमृत का थ्रोबैक वीडियो शेयर हो रहा है जिसमें वो शहनाज गिल की परफॉर्मेंस देखने के बाद मुंह बनाती नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 13 का है मामला

दरअसल, ये वीडियो बिग बॉस सीजन 13 का है जब शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला शो में परफॉर्म कर रहे थे। निमृत भी 'छोटी सरदारनी' की टीम के साथ बिग बॉस 13 में न्यू ईयर के मौके पर गई थीं। इस दौरान सिद्धार्थ ने शहनाज गिल से कहा कि वो सबको अपना गाना 'वहम' गाकर सुनाए और शहनाज ने ऐसा ही किया। पंजाब की इस कटरीना कैफ ने बड़े मजेदार अंदाज में अपना गाना सुनाया और डांस भी किया।

लोग कर रहे ट्रोल

लोगों ने इस वीडियो में नोटिस किया कि शहनाज की तारीफ होते देख निमृत को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने मुंह बनाकर कुछ कहा। कुछ यूजर्स को लग रहा है कि निमृत को जलन हो गई। एक ने लिखा- ये बंदी किसी से भी जल सकती है। तो दूसरे ने उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने सिर्फ ये कहा कि ये अच्छा कर रही है, इसमें जलन कैसी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: प्रियंका और शिव शो में करेंगे शादी! इस बार वीकेंड का वार देख उड़ जाएंगे अंकित के भी होश

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination: सुम्बुल के एलिमिनेट होते ही मंडली पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- पहले इस निमृत को...

Edited By: Ruchi Vajpayee