Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: मीडिया कैमरा के सामने फूट-फूटकर रोईं निमृत कौर अहलूवालिया, बोलीं- हर रोज वह मुझे...

Bigg Boss 16 निमृत कौर अहलूवालिया फिनाले वीक में पहुंचकर सलमान खान के शो से बाहर हो गईं। बाहर आने के बाद निमृत ने घर के सदस्यों के बारे में बात की लेकिन इस बीच वह काफी भावुक हो गईं और कैमरा के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Feb 2023 04:04 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 04:04 PM (IST)
Bigg Boss 16: मीडिया कैमरा के सामने फूट-फूटकर रोईं निमृत कौर अहलूवालिया, बोलीं- हर रोज वह मुझे...
Bigg Boss 16 Ex Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Gets Emotional to Talk About Her Father Incident/Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के फिनाले में बस अब 5 दिन बाकी हैं, ऐसे में निमृत कौर अहलूवालिया सलमान खान के शो से बाहर हो चुकी हैं। फिनाले तक पहुंचकर बाहर आईं निमृत ने अपने दिल के कई राज खोले। उन्होंने अपने एविक्शन के बारे में बात की, इसी के साथ उन्होंने शिव और एमसी स्टैन के साथ बॉन्डिंग पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

loksabha election banner

निमृत ने ये बताया कि वह ग्रैंड फिनाले में किसके हाथ ट्रॉफी देखना चाहती हैं। लेकिन इस बीच ही निमृत कौर अहलूवालिया फूट-फूटकर रोने लगीं और उन्होंने कहा हर रोज मुझे लोग नीचा दिखाते थे।

निमृत ने खोले अपने दिल के राज

बॉलीवुड बबल से बातचीत के दौरान निमृत ने घरवालों से अपने इक्वेशन पर तो बात की ही, लेकिन इसी के साथ उन्होंने उस इंसिडेंट का जिक्र भी किया, जहां उन्हें अपने पिता से नेशनल टेलीविजन पर बदतमीजी करने के लिए सलमान खान ने फटकार लगाई थी।

छोटी सरदारनी फेम एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे पिता एक हार्ड टास्क मास्टर हैं। सभी की मम्मी आई थीं और उन्होंने कहा कि मेरा बच्चा सबसे प्यारा, लेकिन जब मेरे पिता आए उन्होंने कहा गुड, हमें तुम पर गर्व है बस। मैं इस बात को समझती हूं कि वह नहीं चाहते थे कि मैं अपनी जर्नी में कहीं भी गलत दिखूं'।

फूट-फूटकर रोईं निमृत कौर अहलूवालिया

निमृत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैंने इस चीज को चुना है कि मैं नेशनल टेलीविजन पर भी रियल और जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी। क्योंकि वह मेरे पिता हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अपनी भावनाओं को दबा दूं। माता-पिता और बच्चों के बीच में ऐसा रिश्ता होता है, जो भाई-बहन में भी नहीं होता।

अगर मैं अपने पिता के सामने 10 साल की बच्ची नहीं बन सकती, उन्हें ये नहीं बता सकती कि मैं किस चीज से गुजर रही हूं। हर दिन लोग मुझे गिराने की कोशिश कर रहे हैं। अगर मैं वह उनके सामने नहीं एक्सप्रेस कर सकती, तो क्या फायदा।

मुझे समझ नहीं आता कि लोग मुझे इस चीज के लिए क्यों जज कर रहे हैं, वह मेरे पिता हैं, उनका मुझपर और मेरा उनपर पूरा हक है'। इस दौरान बातचीत करते हुए निमृत फूट-फूटकर रोने लगीं।

नेशनल टेलीविजन पर निमृत ने पिता से किया था ऐसा बर्ताव

आपको बता दें कि जब फैमिली वीक में निमृत कौर अहलूवालिया के पिता बिग बॉस के घर के अंदर आए थे, तो वह एक्ट्रेस को मंडली के कुछ सदस्यों जैसे शिव और साजिद को लेकर समझा रहे थे। इसी के साथ उन्होंने निमृत को ये भी समझाया कि वह बहुत ही मजबूत हैं और अपना गेम अकेले खेल सकती हैं।

जब उनके पिता उनसे बातचीत कर रहे थे, तो इस दौरान सौंदर्या शर्मा की मौजूदगी में निमृत की उनके पिता से थोड़ी बहसबाजी हो गई थी, जिसकी वजह से पिता से ऐसे बात करने के लिए उनकी खूब आलोचना हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के विजेता के नाम से देवोलीना भट्टाचार्जी ने उठाया पर्दा, बताया किसे मिलेगी ट्रॉफी!

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत कौर के एविक्शन पर काम्या पंजाबी ने पकड़ा बिग बॉस का पाखंड, कहा- 'आप बहुत चालाक हो ब्रो'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.