Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: निमृत कौर के एविक्शन पर काम्या पंजाबी ने पकड़ा बिग बॉस का पाखंड, कहा- 'आप बहुत चालाक हो ब्रो'

Kamya Panjabi Reacts On Nimrit Kaur Ahluwalia Elimination From Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में हुए मिड वीक एविक्शन के दौरान निमृत कौर अहलूवालिया को घर से बेघर होना पड़ा। अब उन्हें एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सपोर्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 07 Feb 2023 12:37 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 12:37 PM (IST)
Bigg Boss 16: निमृत कौर के एविक्शन पर काम्या पंजाबी ने पकड़ा बिग बॉस का पाखंड, कहा- 'आप बहुत चालाक हो ब्रो'
Kamya Panjabi Reacts On Nimrit Kaur Ahluwalia Elimination From Bigg Boss 16, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kamya Panjabi Reacts On Nimrit Kaur Ahluwalia Elimination From Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 ने अपने फिनाले से बस कुछ दिन पहले एक और कंटेस्टेंट को घर से बेघर कर दिया है। मिड वीक एविक्शन में कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया का बिग बॉस 16 से शॉकिंग एलिमिनेशन हो गया। अब उनके जाने पर बिग बॉस की पुरानी कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने रिएक्ट किया है और मेकर्स के इस कदम को बेहद चालाक बताया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: निमृत ने खुद के एलिमिनेशन को बताया निराशाजनक, शालीन-अर्चना के टॉप 5 में शामिल होने पर उठाया सवाल

काम्या ने निमृत को किया सपोर्ट

निमृत कौर अहलूवालिया के एविक्शन से उनके फैंस को धक्का लगा है। एक्ट्रेस खुद भी फिनाले के इतने करीब आकर एलिमिनेट होने पर शॉक्ड हैं। अब काम्या पंजाबी ने निमृत के एविक्शन पर रिएक्ट करते हुए दो ट्वीट किए हैं और उनको टॉप 5 का दावेदार बताया है। साथ ही उन्होंने बिग बॉस पर तंज कसा है। पहले ट्वीट में काम्या ने कहा, "आप निश्चित तौर पर टॉप 5 में जाना डिजर्व करती थीं, लेकिन आप ने सच्चे दोस्त इस घर में कमाए हैं, जो बहुत ही कम होता है...आप खुद के साथ और अपने दर्शकों के साथ सच्ची थीं। आपके लिए ढेर सारा प्यार और सम्मान।"

काम्या ने पकड़ा बिग बॉस का पाखंड

निमृत कौर की तारीफ करने के बाद काम्या ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा, "खेल गए बिग बॉस, आप बहुत चालाक हो ब्रो।"

टॉप 5 फाइनलिस्ट बने ये कंटेस्टेंट

निमृत कौर के एलिमिनेशन के साथ ही बिग बॉस को अपने इस सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। इनमें अर्चना गौतम, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे का नाम शामिल है। चंद दिनों में शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। जहां, इनमें से कोई एक विनर की ट्रॉफी अपने नाम करेगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर से बेघर हुई निमृत ने बयां किया दर्द

बिग बॉस 16 से अचानक बाहर होने पर निमृत कौर ने रिएक्ट किया और इसे बेहद निराशाजनक कहा। ईटाइम्स संग बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, "अगर मुझे इस बारे में बात करनी हो कि क्या मैं शो में बने रहना डिजर्व करती हूं या नहीं, तो मुझे पता है कि मैं करती हूं। यहां अर्चना और शालीन जैसे लोग हैं, जो अभी भी घर के अंदर टिके हुए हैं। ये एक रियलिटी शो है और हमे रियल लोगों को सपोर्ट करना चाहिए, तो हां ये थोड़ा निराशाजनक है, लेकिन मुझे पता है कि ये शो का नेचर है, तो बस ठीक है।"

यह भी पढ़ें- Kiara-Sidharth Wedding: रणवीर सिंह के गाने पर थिरके कियारा-सिद्धार्थ के मेहमान, संगती नाइट से सामने आया वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.