Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के विजेता के नाम से देवोलीना भट्टाचार्जी ने उठाया पर्दा, बताया किसे मिलेगी ट्रॉफी!

Bigg Boss 16 देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस शो को लेकर किए जाने वाले कमेंट के मामले में काफी एक्टिव रहती हैं। वह खुद इस शो की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। ऐसे में विनर के नाम को भांपते हुए उन्होंने बताया है कि इस बार ट्रॉफी कौन ले जाएगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 07 Feb 2023 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 01:04 PM (IST)
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के विजेता के नाम से देवोलीना भट्टाचार्जी ने उठाया पर्दा, बताया किसे मिलेगी ट्रॉफी!
File Photo of Devoleena Bhattacharjee. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Winner: रियलिटी शो बिग बॉस 16 बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। जब शो फिनाले एपिसोड के इतने करीब पहुंच चुका है, तब सीजन की आखिरी कैप्टन रहीं निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) बेघर हो चुकी हैं। उनके एविक्शन के बाद बिग बॉस को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं।

loksabha election banner

यह साफ है कि ट्रॉफी अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट और एमसी स्टैन में से ही कोई एक लेकर जाएगा। हालांकि, सोशल मीडिया पर शिव और प्रियंका को लेकर विनर के नाम की चर्चा तेज है।

देवोलीना ने बताया विनर का नाम

बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा। शो को खत्म होने में सिर्फ पांच दिन बचे हैं। अभी तक बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट्स ने अपने अनुभव से विनर के नाम की भविष्यवाणी की है। किसी ने शिव, तो किसी ने अर्चना या निमृत को डिसर्विंग कैंडिडेट बताया है। इस कड़ी में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने भी अपने विचार शेयर किए हैं। उन्होंने अपने अनुभव से बता दिया है कि यह सीजन कौन जीतेगा।

'3 साल का अनुभव जो है'

देवोलीना ने ट्वीट किया, 'कुछ भी कर लो जीतेगी #PriyankaChaharChoudhary ही। मैंने बहुत पहले ही बिग बॉस देखना छोड़ दिया। लेकिन #BiggBoss16 के पहले हफ्ते में ही यह अंदाजा लग गया था। तीन साल का एक्सपीरियंस जो है।'

'दोहराया जाएगा इतिहास'

देवोलीना के बाद बिग बॉस की एक और एक्स कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के मेकर्स पर अपने ट्वीट से मेकर्स पर तंज कसा है। बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकीं काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने कहा है कि इतिहास दोहराया जाएगा। यह बात उन्होंने ट्वीट के जरिये कही। उनके ट्वीट पर कई फैंस ने अंदाजा लगाया है कि वह शिव ठाकरे के जीतने की बात कर रही हैं, क्योंकि शिव, बिग बॉस मराठी सीजन के विनर रहे हैं।

विनर को मिलेगी चमचमाती यूनिकॉर्न ट्रॉफी

विनर चाहे कोई भी हो, उसे मेकर्स की तरफ से 21 लाख 80 हजार की प्राइज मनी दी जाएगी। विनर को गोल्ड-सिल्वर से सजी यूनिकॉर्न ट्रॉफी भी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बेघर हुईं निमृत ने टॉप 2 फाइनलिस्ट का लिया नाम, प्रियंका के लिए कहा- वह अच्छी लड़की है लेकिन...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट्स के एंटरटेनमेंट के लिए कृष्णा अभिषेक ने ली एंट्री, अर्चना को देखते ही बौखलाए एक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.