Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बेघर हुईं निमृत ने टॉप 2 फाइनलिस्ट का लिया नाम, प्रियंका के लिए कहा- वह अच्छी लड़की है लेकिन...

Bigg Boss 16 निमृत कौर अहलूवालिया की जर्नी बिग बॉस 16 में खत्म हो चुकी है। एक्ट्रेस ने शो से अलविदा लेने के बाद दर्शकों को उन्हें प्यार देने के लिए धन्यवाद किया। वहीं दूसरी ओर उन्होंने बचे कंटेस्टेंट्स के लिए अपने मन की बात शेयर की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 07 Feb 2023 09:34 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 09:34 AM (IST)
Bigg Boss 16: बेघर हुईं निमृत ने टॉप 2 फाइनलिस्ट का लिया नाम, प्रियंका के लिए कहा- वह अच्छी लड़की है लेकिन...
File Photo of Nimrit Kaur Ahluwalia. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nimrit Kaur Ahluwali after Elimination from Bigg Boss 16: निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का सफर बिग बॉस 16 से खत्म हो चुका है। उनका एविक्शन फैंस और मंडली के सदस्यों के लिए किसी बुरी खबर से कम नहीं क्योंकि निमृत को ऑडियंस के लाइव वोट के आधार पर बाहर किया गया है। निमृत की शो में शिव और एमसी स्टैन से काफी अच्छी दोस्ती थी। जबकि, प्रियंका के साथ उनकी बॉन्डिंग कभी नहीं देखी गई। अब बेघर होने के बाद निमृत ने मीडिया में कुछ इंटरव्यू दिए हैं,जिसमें उन्होंने अपनी जर्नी और कंटेस्टेंट्स को लेकर हाल-ए-दिल बयां किया है।

loksabha election banner

फैंस का किया धन्यवाद

निमृत कौर अहलूवालिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीडिया में दिए कई इंटरव्यू का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुद पर गर्व है। वह सभी को धन्यवाद करना चाहती हैं उन्हें इतना प्यार करने के लिए। उनकी यह जर्नी काफी मेमोरेबल और अच्छी रही।

'प्रियंका और मैं एक दूसरे से काफी अलग हैं'

निमृत और प्रियंका के बीच शो में काफी लड़ाइयां देखने को मिलीं। यह दो ऐसी कंटेस्टेंट रहीं, जिनके बीच एक प्रतिशत की भी दोस्ती देखने को नहीं मिली। निमृत मंली का हिस्सा थीं, तो प्रियंका नॉन-मंडली रही हैं। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में निमृत ने प्रियंका को लेकर अपने ख्यालात शेयर किया। उन्होंने कहा कि प्रियंका और वह दोनों एक दूसरे से काफी अलग हैं। मैं उनके तरीकों से खुद को जोड़ कर नहीं देख पाती थी। हालांकि, वह अच्छी लड़की हैं। यह इंडस्ट्री बहुत छोटी जगह है और किसी को नहीं पता कब कौन किससे टकरा जाए।

टॉप 2 के लिए इन कंटेस्टेंट्स का लिया नाम

निमृत ने एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को टॉप 2 में देखने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि उनके यह दोस्त फाइनल वाले दिन सलमान खान के बगल में खड़े रहें। वह इन दोनों में से किसी एक को जीतते देखना चाहती हैं।

बिग बॉस टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

निमृत के एविक्शन के बाद बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी, एमसी स्टैन और शालीन भनोट बचे हैं। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट्स के एंटरटेनमेंट के लिए कृष्णा अभिषेक ने ली एंट्री, अर्चना को देखते ही बौखलाए एक्टर

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Trophy: बिग बॉस के विनर को मिलेगी यह चमचमाती यूनिकॉर्न ट्रॉफी, प्राइज में छिपा है विनर का नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.