Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: इस हसीना को सलमान खान करेंगे शो से बाहर! साजिद-अब्दु के बाद अब है इनकी बारी

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस 16 में एक बार फिर एलिमिनेशन हुआ है और इस बार घर की चार हसीनाओं को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस बार सलमान खान इस कंटेस्टेंट को घर से बेघर करने वाले हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 16 Jan 2023 12:30 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 12:30 PM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination sumbul touqeer khan Tina datta Archana Gautam soundarya sharma

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में चल रहे रोज नए ड्रामे को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। पिछला हफ्ता घर में एलिमिनेशन की भेंट चढ़ गया और अब घर में फिर से वक्त आ गया एलिमिनेशन का। इस बार घर से बेघर होने की बारी है टीवी की सबसे पॉपुलर बहू टीना दत्ता की क्योंकि वो आ गई है मंडली के निशाने पर। इसके साथ ही घर की चार लड़किया नॉमिनेट हुई हैं।

loksabha election banner

नॉमिनेट हुईं ये हसिनाएं

घर में इस बार एलिमिनेशन टास्क के लिए तैयार किया गया विशेष कीचड़, तो जिस भी कंटेस्टेंट को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना था घरवाले उस पर कीचड़ फेंक रहे थे। इस बार मंडली के निशाने पर थीं टीना दत्ता। रिलीज हुए प्रोमो में देखा जा सकता है कि मंडली का हर सदस्य टीना दत्ता का नाम लेता है। शिव, स्टैन, निमृत, सुंबुल, सौंदर्या ये सभी लोग टीना को नॉमिनेट करते हैं और कहते हैं कि उनका खेल में योगदान सबसे कम है।

टीवी की इस फेमस बहू कि होगी छुट्टी?

इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होने वालों में हैं अर्चना गौतम, सुम्बुल तौकीर खान, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता। तलब ये है कि अगर एलिमिनेशन होता है तो घर से एक मजबूत सदस्य की छुट्टी होनी तय है। लोगों को उम्मीद है कि इस बार या तो टीना या फिर सुम्बुल में से कोई घर से बेघर होने वाला है।

निमृत बनी शो की पहली फाइनलिस्ट

दूसरी तरफ कैप्टेंसी टास्क जीतकर निमृत कौर पहले ही शो की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। क्योंकि इस बार बिग बॉस ने ऐलान किया था कि जो भी घर का नया कैप्टन बनेगा उसे सीधा टिकट टू फिनाले मिल जाएगा। तो शो का सबसे कमजोर मानी जाने वाली निमृत को इस बार टिकट टू फिनाले मिला है। शो के टॉप तीन की बात करें तो पहले नाम आया कि प्रियंका, शिव और स्टैन इसमें जगह बनाने वाले हैं लेकिन निमृत के फाइनल में जाते ही ये समिकरण बदल गए लगते हैं। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 First Finalist: ये कंटेस्टेंट बना शो का पहला फाइनलिस्ट और घर का नया कैप्टन, अब होगा जबरदस्त तमाशा

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले इन दो कंटेस्टेंट्स में बढ़ी नजदीकियां? कैमरे के सामने किया सबसे रोमांटिक डांस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.