Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले इन दो कंटेस्टेंट्स में बढ़ी नजदीकियां? कैमरे के सामने किया सबसे रोमांटिक डांस

Bigg Boss 16 बिग बॉस में अभी तक शालीन और टीना की लव स्टोरी पर चर्चा होती रहती थी। अब बिग बॉस का फिनाले एपिसोड नजदीक आ रहा है। इस बीच घर के दो सदस्यों का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस ने उन्हें फेवरेट कपल बताया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 16 Jan 2023 10:53 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 10:53 AM (IST)
File Photo of MC Stan, Tina Datta, Shiv Thakare and Priyanka Chahar Chaudhry

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का फिनाले एपिसोड एक महीने की दूरी पर है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने आप को फाइनल रेस तक पहुंचाने के लिए कमर कस ली है। शिव, निमृत, टीना, शालीन, प्रियंका, स्टैन और अर्चना फाइनल्स में पहुंचने से कुछ ही दूरी पर हैं। जहां बाकी कंटेस्टेंट्स टॉप 3 में बने रहने के लिए बिग बॉस में सतर्क होकर रह रहे हैं, वहीं फिनाले से पहले ही बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट्स में नजदीकियां बढ़ती देखी जा रही हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस में अक्सर टीना दत्ता और शालीन भनोट का रिश्ता अक्सर टॉपिक ऑफ डिस्कशन बना रहता है। फैंस से लेकर सलमान खान और यहां तक कि पिछले एपिसोड में आने वाले गेस्ट ने भी इनके रिश्ते को फेक बता दिया। शालीन और टीना के बीच सिर्फ सच में कुछ है या दोनों सिर्फ शो के लिए साथ आए हैं, इस बात को लेकर कई बार सवाल उठ चुके हैं। पिछले एपिसोड में आए गेस्ट ने जब से इन दोनों के रिलेशन को प्लास्टिक का फूल बताकर तंज कसा है, तब से दोनों में कुछ दूरियां आ गई हैं। अब वह ठीक से एक दूसरे से बात करते भी नजर नहीं आते। इस बीच किसी और कंटेस्टेंट के साथ किसी की नजदीकी बढ़ रही है। यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि शिव ठाकरे है।

बिग बॉस में इन दो कंटेस्टेंट्स ने किया रोमांटिक डांस

जब से शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच बातचीत कुछ कम हुई है, तब से इनके रिलेशन पर सवाल भी कुछ कम उठ रहे हैं। उधर, टीना की शिव ठाकरे से नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले एक दूसरे के साथ डांस करते देखे जा सकते हैं। शिव, टीना को एक साथ ऐसा डांस करते देख फैंस ने कई तरह के कमेंट्स भी किए हैं।

लोगों ने बताया शिव-टीना को फेवरेट कपल

बिग बॉस हाउस में शिव के साथ टीना की नजदीकियां फैंस को शालीन-टीना की जोड़ी से ज्यादा पसंद आई है। कई फैंस ने शिव-टीना को फेवरेट कपल बताया। आरपीडी नाम के यूजर ने लिखा, 'टीना मिस्टर भनोट से ज्यादा शिव के साथ कंफरटेबल हैं। दरअसल, #ShivThakare शालीन से ज्यादा डीसेंट हैं। लोगों को शिव से यह सीखना चाहिए कि लड़कियों की इज्जत और केयर कैसे की जाती है। #TinaDatta #BiggBoss16'

सौंदर्या ने कसा तंज

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में सौंदर्या शर्मा कहती हैं कि टीना अभी भी शालीन से बात करने की कोशिश कर रहीं हैं। इतना समझाने के बाद भी दोनों को कुछ समझ नहीं आया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फाइनलिस्ट की लिस्ट से बाहर होने के बाद भी अब्दु ने मारी बाजी, पीछे छूटे प्रियंका और शिव

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस से बाहर आते ही अब्दु रोजिक का यह गाना आया सामने, फैंस ने बताया स्टैन से भी अच्छा सिंगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.