Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले चमकी किस्मत, शाह रुख खान की 'डंकी' से डेब्यू करेगा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट?

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 से कई कंटेस्टेंट्स को कुछ प्रोजेक्ट मिलने की खबर सोशल मीडिया पर है। निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर की फिल्म में साइन किए जाने की खबर के बाद एक और कंटेस्टेंट का नाम फिल्म में साइन किए जाने के लिए सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 29 Jan 2023 04:36 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 04:36 PM (IST)
Bigg Boss 16: फिनाले से पहले चमकी किस्मत, शाह रुख खान की 'डंकी' से डेब्यू करेगा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट?
File Photo of Shah Rukh Khan, Shiv Thakare, Priyanka Choudhary and Archana Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 फिनाले एपिसोड से दो हफ्तों की दूरी पर है। टीना दत्ता के बाहर हो जाने से इस शो को टॉप 7 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। अब जंग अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, निमृत कौर अहलूवालिया और सुम्बुल तौकीर खान के बीच है। विनर की ट्रॉफी तो कोई एक ही लेकर जाएगा, लेकिन फिनाले से पहले कई कंटेस्टेंट्स के हाथ बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं।

loksabha election banner

कंटेस्टेंट्स की खुली किस्मत

कुछ दिनों पहले एकता कपूर बिग बॉस के घर में मेहमान बन कर आई थीं। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट से ढेर सारी बातें की और यह भी बताया कि इसी शो से वह किसी को अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट के लिए चुनेंगी। निमृत को एकता कपूर द्वारा प्रोडेयूस की जाने वाली मूवी 'एलएसडी 2' में रोल मिला है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना गौतम और सुम्बुल तौकीर खान को 'नागिन' के लिए साइन किया गया है। हालांकि इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। एकता कपूर ने कहा था कि नागिन शो की लीड एक्ट्रेस का खुलासा बिग बॉस के खत्म होने के बाद करेंगी।

शाह रुख खान की फिल्म से डेब्यू करेंगी यह कंटेस्टेंट?

एकता कपूर अपने सीरियल के लिए किसे साइन करेंगी या किसे साइन कर लिया है, इसका खुलासा तो आने वाले दिनों में हो जाएगा। मगर सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि एक कंटेस्टेंट को इन सब से भी बड़ा प्रोजेक्ट मिला है।

टेली चक्कर की खबर के अनुसार, प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगी। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना के जाते ही शालीन ने दिया रूह को आमंत्रण, शिव और स्टैन के साथ बुलाई आत्मा

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में सदमे की स्थिति में आ गई थी, बेघर होते ही टीना ने शालीन-प्रियंका के लिए कही यह बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.