Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस में सदमे की स्थिति में आ गई थी, बेघर होते ही टीना ने शालीन-प्रियंका के लिए कही यह बातें

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 से टीना दत्ता का सफर खत्म हो चुका है। रविवार के एपिसोड में उनका एलिमिनेशन दिखाया गया। शो से बाहर आने के बाद टीना दत्ता ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने शालीन भनोट से अपने रिलेशन और प्रियंका को लेकर भी बातें कीं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 29 Jan 2023 12:26 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 12:26 AM (IST)
Bigg Boss 16: बिग बॉस में सदमे की स्थिति में आ गई थी, बेघर होते ही टीना ने शालीन-प्रियंका के लिए कही यह बातें
File Photo of Tina Datta. Photo Credit: Tina Datta Elimination

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीना दत्ता (Tina Datta) रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से बाहर हो गई हैं। रविवार को उनका एविक्शन दिखाया गया। टीना फिनाले एपिसोड से दो हफ्ते पहले बेघर हुई हैं। ऐसे में उन्हें फाइनल में देखने की इच्छा रखने वाले फैंस को निराशा हाथ लगी है। लेकिन टीना दत्ता फाइनली बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद राहत की सांस ले रही हैं। भले ही वह फाइनलिस्ट बनने से चूक गईं, लेकिन उनका कहना है कि वह बाहर आकर बहुत खुश हैं। टीना दत्ता ने शालनी भनोट के साथ उनके रिलेशन, प्रियंका से दोस्ती के बारे में बहुत कुछ कहा।

loksabha election banner

टीना दत्ता ने खुद को बताया सर्वाइवर

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में टीना ने कहा कि उनका बिग बॉस का सफर मुश्किल भरा था। इस दौरान उनके अच्छे और बुरे दोनों एक्सपीरियंस बने। टीना ने कहा, 'मैंने लंबे समय तक बिग बॉस 16 में सर्वाइव किया। मैं खुद से कहती थी कि मैं एक सर्वाइवर हूं। जब मैं घर के अंदर थी तो मैंने अपने डॉग को खो दिया। वह मेरे बच्चे की तरह था। सारे वीकेंड का वार मुझे ही लेकर होते थे। मेरे टखने पर चोट लगी। आखिर में मेरे दांत में भी दिक्कत होने लगी।'

शालीन को लेकर टीना ने कही यह बात

टीना ने कहा कि शालीन भनोट के टॉपिक ने उनपर गहरा असर किया। उन्होंने कहा, 'हाल ही में जब प्रियंका से मेरी दोस्ती हुई तो फराह मैम ने हम दोनों को मतलबी बताया और कहा कि दर्शक हम दोनों से बहुत नफरत कर रहे हैं। मैं बिग बॉस हाउस में अंदर ही अंदर सदमे की स्थिति में आ गई थी।'

प्रियंका को लेकर कही ये बात

बिग बॉस शो में टीना दत्ता के आखिरी दिनों में प्रियंका चाहर चौधरी से उनकी गहरी दोस्ती होती देखी गई। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई। इतनी अच्छी कि शालीन के साथ टीना के झगड़े में भी प्रियंका ने उनका स्टैंड लिया और उन्हें चीजें समझाने की कोशिश कीं। इन दोनों की बॉन्डिंग दर्शकों को भी काफी पसंद आई।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद टीना दत्ता ने कहा कि वह प्रियंका को ट्रॉफी जीतते देखना चाहेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका को जिस नेगिटिव तरीके से दिखाया गया है, वह वैसी बिलकुल नहीं हैं। बतौर टीना, प्रियंका वह दोस्त हैं जो अपने दोस्तों के लिए जान तक देने को तैयार हो जाएं। प्रियंका ने अपनी कमियों पर बहुत काम किया है और पहले दिन से अकेले गेम खेला है।

बिग बॉस के टॉप 7 कंटेस्टेंट्स

टीना दत्ता के बेघर होने के बाद बिग बॉस में सुम्बुल तौकीर खान, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया टॉप 7 कंटेस्टेंट रह गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के फिनाले से 15 दिन पहले पलट गया गेम, टॉप 5 के लिए चुने गए यह खिलाड़ी

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतेगा यह कंटेस्टेंट! विनर के लिए इस खिलाड़ी का नाम टॉप पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.