Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीना के जाते ही शालीन ने दिया रूह को आमंत्रण, शिव और स्टैन के साथ बुलाई आत्मा

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 फिनाले एपिसोड से बस दो हफ्तों की दूरी पर है। फिनाले के इतने करीब पहुंच चुके रियालिटी शो से टीना दत्ता का सफर खत्म हो चुका है। उनके जाने के बाद शालीन भनोट अजीब तरह का गेम खेलते देखे जाएंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 29 Jan 2023 03:45 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 03:45 PM (IST)
Bigg Boss 16: टीना के जाते ही शालीन ने दिया रूह को आमंत्रण, शिव और स्टैन के साथ बुलाई आत्मा
Still Image of MC Stan and Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से इस हफ्ते टीना दत्ता का सफर खत्म हो गया। उनके जाने के बाद शो में सिर्फ सात कंटेस्टेंट बाकी रह गए हैं। टीना दत्ता का एविक्शन ऐसे टाइम पर हुआ है, जब फिनाले एपिसोड में सिर्फ दो हफ्तों का वक्त रह गया है। उधर टीना दत्ता के बाहर होते ही शालीन भनोट की खुशी का ठिकाना नहीं है। अपकमिंग एपिसोड में वह कभी नाचते देखे जाएंगे, तो कभी रूह को आमंत्रण देते देखे जाएंगे।

loksabha election banner

बिग बॉस में रूह को आमंत्रण

बिग बॉस मेकर्स का नया प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि शालीन भनोट घर में आत्मा को बुला रहे हैं। आधी रात को गार्डन एरिया में बैठकर शालीन, शिव और स्टैन के साथ रूह को बुलाने की तैयारी करते हैं।

शालीन भनोट तो इस गेम को निडर होकर खेलते हैं, लेकिन शिव और स्टैन की हालत खराब होती है। स्टैन मजाक कर माहौल को लाइट करने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन डर के मारे शिव की हालत खराब होती है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना से भिड़े शिव और स्टैन

शो का एक और प्रोमो जारी किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी की शिव और स्टैन से लड़ाई हो गई। पाउडर रूम में अर्चना ताना मारती है कि ईमान-विमान नहीं है। इस पर शिव कहते हैं कि देखो कौन ईमान की बात कर रहा है, खुद का ईमान बेच कर आए हो क्या? इस पर अर्चना कहती हैं कि तुम्हारी तरह नहीं बेचा है।

शिव और अर्चना के बीच की लड़ाई में स्टैन कहते हैं कि ये ईमान सिखा रही है। इस पर अर्चना कहती है कि फुट यहां से। स्टैन भी राउडी अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं कि जब फुट गया तो दिखाई नहीं दोगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में सदमे की स्थिति में आ गई थी, बेघर होते ही टीना ने शालीन-प्रियंका के लिए कही यह बातें

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के फिनाले से 15 दिन पहले पलट गया गेम, टॉप 5 के लिए चुने गए यह खिलाड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.