नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। घर में इस वक्त 16 कंटेस्टेंट बंद है, इनमें जिन कंटेस्टेंट्स की चर्चा सबसे ज्यादा है उस लिस्ट में एक नाम अब्दु राजिक का भी है। अब्दु, सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और तजाकिस्तान से भारत आए हैं इस शो में हिस्सा लेने के लिए। शो के प्रीमियर डे पर ही लोगों को अब्दु काफी क्यूट लगे और देश की लड़कियों ने इन्हें नेशनल क्रश घोषित कर दिया है।

अब्दु राजिक को किया नॉमिनेट

हाल ही में कर्लस चैनल के सोशल मीडिया पेज पर बिग बॉस 16 का एक प्रोमो शेयर किया गया जिसको देखकर अब्दु के फैंस भड़क गए। हुआ यह कि घर में पहले नॉमिनेशन की प्रकिया शुरू हो गई और इसके साथ ही शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा। नॉमिनेशन के दौरान कंटेस्टेंट सौंदर्या ने अब्दु को नॉमिनेट किया और साथ में सॉरी भी बोला। बस फिर क्या था, लोग इस वीडियो को देखते ही भड़क गए।

भड़के फैंस

अब्दु की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। लोग उनके नॉमिनेशन पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों लिख रहे हैं कि इस बार का बिग बॉस हम सिर्फ अब्दु की वजह से देख रहे हैं। इतने क्यूट अब्दु को आप कैसे नॉमिनेट कर सकते हैं। तो किसी का कहना है कि कोई इस देश में मेहमान बनकर आया है उसके साथ ऐसा सुलूक?

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब्दु पर आया टीना दत्ता का दिल

बता दें कि एक दूसरे प्रोमो में छोटे पर्दे की इच्छा यानी टीना दत्ता अब्दु को प्रपोज करती नजर आईं। वो डाइनिंग टेबल पर बैठे अब्दु से कहती हैं कि प्लीज मुझे अपनी गर्लफ्रेंड बना लो, तुम मुझे बहुत क्यूट लगते हो। इसपर अब्दु ब्लश करने लगते हैं और शर्मा के कुछ नहीं बोलते। लोगों को अब्दु की टूटी फूटी हिन्दी बहुत क्यूट लग रही है। लोग उन्हें नॉमिनेट करने से खासे नाराज हो गए हैं।

 

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट