Move to Jagran APP

Pavitra Rishta के पोस्ट में सुशांत सिंह को शामिल ना करने पर अंकिता लोखंडे हुईं ट्रोल, SSR फैंस का ठनका माथा

Ankita Lokhande Trolled अंकिता लोखंडे ने बीते दिन पवित्र रिश्ता के 14 साल पूरे होने पर शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो और पोस्ट में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहीं जिक्र नहीं किया। जिसे लेकर वो ट्रोल हो गई हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 02 Jun 2023 01:47 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 01:47 PM (IST)
Sushant Singh Rajput- Ankita Lokhande, Twitter Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh Rajput-Ankita Lokhande: पवित्र रिश्ता टीवी के टॉप रेटेड शोज की लिस्ट में शामिल है। इस शो के साथ अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। पवित्र रिश्ता ने दोनों को इतनी कामयाबी दिलाई कि ये आज घर-घर में जाने जाते हैं।

पवित्र रिश्ता ने 1 जून को रिलीज के 14 साल पूरे किए। इस खास मौके पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शो के कुछ वीडियो शेयर किए। इसके साथ ही उन्होंने पवित्र रिश्ता के साथ अर्चना के तौर पर एक नई पहचान देने के लिए एकता कपूर का शुक्रिया अदा किया।

SSR फैंस को खटका वीडियो

अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता के दो वीडियो शेयर किए और साथ ही एक लंब नोट भी लिखा। उनके पोस्ट पर कुछ फैंस की शो से जुड़ी पुरानी यादें ताजा हो गई तो वहीं, कुछ लोगों ये वीडियो खटक गया।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

सुशांत को नहीं किया शामिल

दरअसल, पवित्र रिश्ता के वीडियो में अंकिता लोखंडे ने सिर्फ अपनी क्लिप्स शामिल कीं। उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ना तो कैप्शन में जगह दी और ना ही वीडियो में। बस यही बात सुशांत के फैंस को बुरी लग गई और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

नाराज हुए SSR फैंस

अंकिता लोखंडे के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "जब मानव (सुशांत) को दिखाना नहीं था तो पवित्र रिश्ता का पोस्ट भी नहीं देना था, क्योंकि ये शो मानव के बिना जीरो है...माफ करना, लेकिन यही सच है।"

ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे

एक फैन ने कमेंट किया, "मानव (सुशांत) तुम्हारी याद आती है, वी लव मानव...वैसे बता दूं कि शो में मानव भी था सिर्फ अर्चना से शो नहीं बना था...ठीक है शो में कितने भी मानव बने हो, लेकिन हमारे लिए सिर्फ एक ही है...सुशांत।"

सुशांत के फैंस हुए फिर परेशान

एक अन्य यूजर ने कहा, "सुशांत को भूल गई...अब वो नहीं है को उसकी फोटो भी नहीं डाला...वैसे यही वो ब्लैक मंथ है जिसने हमारे सुशांत को हमसे छीन लिया...14 जून..।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.