नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। नौ हफ्ते के बाद बिग बॉस के घर में धमाल मचाने के लिए अब वाइल्ड कार्ड्स आना शुरू हो गए हैं। बिग बॉस के शो में दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए घरवाले आपस में झगड़ते हैं। एक-दूसरे से कभी किचन तो कभी टास्क को लेकर भिड़ जाते हैं। बिग बॉस के घर में कई ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जो फुटेज के लिए कोई न कोई मुद्दा उठाते हैं, लेकिन अब तक के 16 सीजंस में कई ऐसे कंटेस्टेंट भी आ चुके हैं, जो भले ही हर मुद्दे में कुछ न बोले, लेकिन जब बोलते तो घरवाले भी अवाक रह जाते हैं। बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट के वन लाइनर के लिए सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब वाहवाही होती है। तो चलिए देखते हैं अब तक के ऐसे कंटेस्टेंट जिनके अलग-अलग सीजंस में एक लाइन इतनी पॉपुलर हो गई कि वह हर किसी पर भारी पड़कर दर्शकों के पसंदीदा बन गए।

अंकित गुप्ता(बिग बॉस 16)

वन लाइनर वाली पंचिंग लाइन में जिस कंटेस्टेंट का नाम नया-नया जुड़ा है, वह हैं अंकित गुप्ता। अंकित इस सीजन के सबसे शांत सदस्य हैं, वह जल्दी कुछ नहीं बोलते। सलमान और बिग बॉस के समझाने के बाद भी वह कम ही बोलते हैं। लेकिन जब अंकित बोलते हैं, तो सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर घर के सदस्य तक उनकी खूब वाहवाही करते हैं। अंकित ने हाल ही में निमृत पर योगदान टास्क में ताना मारते हुए कहा था कि 'मैं कुछ नहीं करता, लेकिन फिर भी नौ हफ्ते से टिका हुआ हूं और घर में सुरक्षित हूं' ये तुम सबके मुंह पर तमाचा है'। उनकी इस एक लाइन पर घर के कुछ सदस्यों ने ताली बजाई।

सिद्धार्थ शुक्ला(बिग बॉस 13)

सिद्धार्थ शुक्ला आज भले ही हमारे बीच में न हों, लेकिन उनके बिग बॉस की जर्नी को फैंस कभी नहीं भुला सकते। सिद्धार्थ का घर में अक्सर झगड़ा देखने को मिलता था, लेकिन उनकी एक लाइन सभी घरवालों पर भारी पड़ती थी। उनका एक डायलॉग घर में बहुत फेमस हुआ था। उन्होंने एक लड़ाई में कहा था, 'अकेला हूं, अकेला ठीक हूं, अकेला खुश हूं और अकेले से फटती है तुम सबकी'। उन्हें वन लाइनर किंग के नाम से भी उनके फैंस बुलाते थे। उनकी एक पंचिंग लाइंस पर कई रील्स भी बन चुकी हैं।

शहनाज गिल (बिग बॉस 13)

शहनाज गिल भले ही बिग बॉस 13 में पंजाब की कटरीना कैफ बनकर आई थीं, लेकिन आज लोग उन्हें 'हिंदुस्तान की शहनाज' के नाम से जानते हैं। उनका जब भी कोई नया प्रोजेक्ट आता है, तो फैंस उस पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहते। शहनाज गिल के वैसे तो सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर में बोले गए कई डायलॉग फेमस हैं, लेकिन उनकी एक लाइन 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' साड्डा कुत्ता-कुत्ता' पर पूरा गाना बन गया।

राहुल वैद्य (बिग बॉस 14)

बिग बॉस 14 ने राहुल वैद्य के करियर में चार चांद लगा दिए थे। उनके सफर को बिग बॉस 14 में काफी पसंद किया गया था। वह भी अपने सीजन के वन लाइनर किंग रहे हैं। रुबीना दिलैक से एक झगड़े में राहुल ने उनसे कहा, 'जो मुझे डाल चावल समझते हैं, मैं उन्हें बिरयानी वाली इज्जत नहीं दे सकता'।

प्रतीक सहजपाल (बिग बॉस 15)

प्रतीक सहजपाल की हर रियलिटी शो में एक कॉम्पीटेटिव स्पिरिट देखने को मिली है। बिग बॉस सीजन 15 में उनसे लड़ाई के बाद उमर रियाज को शो से बाहर जाना पड़ा था। वैसे तो प्रतीक की बात-बात पर घरवालों से लड़ाई होती थी, लेकिन उनका एक डायलॉग घर में बेहद ही फेमस हुआ था। जहां वो तेजस्वी को 'भाभी' कहकर संबोधित करके उनसे कहते हैं कि, 'कॉम्पिटेटिव हूं, पहले दिन से हूं, ट्रॉफी जीतकर ही मानूंगा, कोई रोक सको तो रोक लो।


यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination: टीना दत्ता के एलिमिनेशन की खबर से भड़के लोग, होस्ट सलमान खान को जमकर सुनाई खरी-खोटी

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा की बातों से खूब रोईं टीना, लोगों ने इस सदस्य की दिलाई याद, बोले-कर्मों की सजा

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट