Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा की बातों से खूब रोईं टीना, लोगों ने इस सदस्य की दिलाई याद, बोले-कर्मों की सजा

Bigg Boss 16 बिग बॉस के घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। सौंदर्या शर्मा से हाल ही में उनका झगड़ा देखने को मिला जहां चोरी का आरोप लगने के बाद टीना फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके आंसुओ को कर्मा बताया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 07:41 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 07:41 PM (IST)
Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा की बातों से खूब रोईं टीना, लोगों ने इस सदस्य की दिलाई याद, बोले-कर्मों की सजा
bigg boss16 tina datta break down after saundarya sharma called her thief. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। घर में श्रीजिता डे के साथ पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। लेकिन 68 दिनों में प्रियंका, निमृत सहित कई घरवाले ऐसे हैं जिनके सब्र का बांध पूरी तरह से टूट चुका । कभी घरवाले फुटेज के लिए, तो कभी खाने के लिए आपस में एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में नौ हफ्तों तक खुद को मजबूत खिलाड़ी के दर्शाने के बाद टीना दत्ता भी फफक-फफक कर रोती हुई नजर आईं। हाल ही में टीना और सौंदर्या शर्मा के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला, जिसके बाद सौंदर्या ने उन पर खाना चोरी करने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

टीना ने सौंदर्या को लेकर कहा-वह मुझे विलेन बनाना चाहती हैं

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर नए एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया। इस वीडियो में टीना दत्ता शालीन के सामने सौंदर्या की बुराई करते हुए रोती नजर आ रही हैं। इसी बीच शालीन के रूम में सौंदर्या आकर टीना को ये कहती हैं कि वह बातों को बढ़ा चढ़ाकर कह रही हैं। टीना शालीन से कहती हैं कि मैंने उसका टोफू नहीं लिया है। वह हमेशा कहती है कि मैंने उसका खाना चुराया है। सौंदर्या उनसे कहती हैं कि आप गलत चीज पर रो रहे हो, शालीन वही पर थे। मैंने ऐसा कब कहा है। इस बात को सुनने के बाद टीना सौंदर्या पर भड़क गईं और दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। बाद में टीना शालीन से बात करते हुए कहती हैं कि वह मुझे विलेन बनाना चाहती हैं, ताकि वह हीरो बन सकें। शालीन मुझे ये पूरा गेम समझ आता है।

टीना ने इसलिए जोड़े बिग बॉस के सामने हाथ

शालीन से बात करते हुए टीना कहती हैं कि मैं इतनी चालू नहीं हूं कि किसी का खाना ले लूं और वह फफक-फफककर रोने लगती हैं। मैंने इस घर में सिर्फ चिकन के लिए लड़ाई की है, कभी अपने खाने के लिए भी मैं नहीं लड़ी हूं। इसके बाद टीना ने रोते-रोते बिग बॉस के आगे हाथ जोड़ लिए और कहा कि 'बिग बॉस प्लीज मुझे मेरे घर भेज दो, बस हो गया। अब मुझे नहीं रहना है यहां पर। मेरे घर में मुझे सब बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। इतनी नेगेटिविटी नहीं मिलती है मुझे मेरे घर में'। आपको बता दें कि बीते एपिसोड में अर्चना ने टीना दत्ता पर फूड चोरी करने का आरोप लगाया था।

टीना के आंसू देख सोशल मीडिया पर लोगों ने कही ये बात

टीना दत्ता की आंखों में आंसू देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग टीना दत्ता के आंसुओ को नकली बता रहे हैं और साथ ही ये उन्होंने इसे टीना का कर्मा बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कर्मा, कर्मा, आपने सुम्बुल तौकीर खान को इसी तरह से रूलाया था और आपको ये वैसे ही वापस मिला है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'श्रीजिता के आने से रो रही है ये क्योंकि उसने इसके ब्रांड को एक्सपोज कर दिया है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'जब सब इसके(सौंदर्या)के कैरेक्टर पर सवाल उठाते थे आप उसके लिए बोलती थीं तब कुछ नहीं। अब रो रोकर सहानुभूति ले रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के शो को बीच में ही छोड़ सकता है ये कंटेस्टेंट, वीकेंड पर होगा खुलासा

यह भी पढ़ें: Google search list 2022: अब्दु रोजिक और अंजलि अरोड़ा को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, टॉप लिस्ट में नाम शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.