Move to Jagran APP

Abhishek Kumar: 'मुझे ईशा चाहिए...', Bigg Boss 17 से निकलने के बाद अभिषेक कुमार का मेंटल ट्रॉमा पर छलका दर्द

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) खत्म होने के बाद टीवी एक्टर अभिषेक कुमार (Abhisek Kumar) ने मेंटल ट्रॉमा और ईशा मालवीय संग ब्रेकअप पर बात की है। एक हालिया इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि ईशा से अलग होने के बाद उनकी क्या हालत हो गई थी। उनके माता-पिता भी उन्हें देखकर डर गए थे। वह बस ईशा की जिद्द लगाए बैठे थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 03 Feb 2024 01:08 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 01:08 PM (IST)
अभिषेक कुमार ने ईशा से ब्रेकअप के बाद मेंटल ट्रॉमा पर छलका दर्द। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उड़ारियां एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) भले ही पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाएं, लेकिन उन्होंने अपने चाहने वालों का दिल जरूर जीता है। शो में अभिषेक की एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय (Isha Malviya) भी नजर आईं। अभिषेक और ईशा अपने रिश्ते की वजह खूब चर्चा में रहे। यहां तक कि ईशा ने अभिषेक की मेंटल हेल्थ का भी मजाक उड़ाया।

loksabha election banner

ईशा से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे अभिषेक

बिग बॉस खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय द्वारा उनके मेंटल हेल्थ का मजाक बनाने पर चुप्पी तोड़ी है। अभिषेक ने बताया कि जब वह मेंटल ट्रॉमा से गुजर रहे थे, तब वह ईशा को इस बारे में बताते रहते थे। उन्हें नहीं पता था कि शो में वह उनके मेंटल हेल्थ का मजाब बना देंगी। सिद्धार्थ कन्नन संग बातचीत में अभिषेक ने कहा- 

वो मोमेंट ऐसा था। मैं काफी टाइम तक बेड पर था। मेरे मम्मी-पापा बस यही कह रहे थे कि तू हंस क्यों नहीं रहा? तू रो क्यों रहा है? हर चीज तो ठीक है। तू अच्छा काम कर रहा है। तू क्यों उसके (ईशा मालवीय) पीछे जा रहा है? तुझे वो क्यों चाहिए? मैं बोल रहा था कि पता नहीं पापा जी, पर मुझे वही चाहिए। फिर मेरे पापा ने कहा, 'चल, चल, मैं तेरे लिए उसके पापा से हाथ जोड़कर मांग लेता हूं।' मैं बोलता था कि नहीं यह मत करो।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 खत्म होने के बाद इस बात के लिए पछता रहे हैं Abhishek Kumar, निकलते ही हाल ए दिल किया बयां

ईशा मालवीय को पाने के लिए पागल हो रहे थे

अभिषेक ने बताया कि उनकी हालत इतनी गंभीर हो गई थी कि वह कांपने लगते थे। एक्टर ने कहा- 

एक दिन मैं कांप रहा था। अगर कोई मुझे हाथ भी लगाता था तो मैं ऐसा हो जाता था कि प्लीज, प्लीज, मुझे ईशा चाहिए। पापा मुझे गोदी में उठाकर लेकर जा रहे हैं और पापा के आंखों में आंसू हैं और मैं उनकी तरफ देख रहा हूं। मुझे इस बारे में ज्यादा बात नहीं करनी थी, लेकिन पता नहीं क्यों ईशा ने वह बात वहां निकाली, क्योंकि मैं ईशा को मैसेज करता था।

मैं कहता था कि अगर आपको लगता है कि मैं किसी मेंटल ट्रॉमा से गुजर रहा हूं तो मैं उसकी ट्रीटमेंट ले रहा हूं। आप मुझसे दूर मत जाना। मेरे पास ही रहना। मुझे दो-तीन महीने दे दो, मैं ठीक हो जाऊंगा। मुझे नहीं पता था कि वह वहां ऐसा क्यों कह रही थी।

आखिर में अभिषेक ने यह भी कहा कि ईशा अच्छी लड़की है। बिग बॉस का घर ऐसा है कि लोग ऐसी बातें बोल देते हैं। अभिषेक ने कहा कि ईशा को उस वक्त एहसास नहीं हुआ होगा कि उन पर क्या बीत रही है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'बस सोती रहती थीं और बहुत नेगेटिव...', बाहर आते ही अभिषेक ने अंकिता लोखंडे के खिलाफ उगला जहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.