नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Twitter Review: शाह रुख खान के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। फाइनली गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले किंग खान की फिल्म 'पठान' सिनेमाघरों तक पहुंच चुकी है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म से बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल बाद स्क्रीन पर अपनी वापसी की है।

इस फिल्म का बज तो पहले गाने 'बेशरम रंग' से ही बना हुआ है और साथ शाह रुख-दीपिका की फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग भी अब तक रिकॉर्ड तोड़ हुई है। 'पठान' शाह रुख खान के चार साल बाद स्क्रीन पर लौटने की खुशी उनके फैंस तो सेलिब्रेट कर ही रहे हैं, लेकिन दर्शकों को शाह रुख खान का इस स्पाय थ्रिलर फिल्म में एक्शन अवतार पसंद आ रहा है या नहीं उसके लिए यहां पर पढ़ें पूरा रिव्यू।

शाह रुख खान की 'पठान' पर ऑडियंस ने किया रिव्यु

यशराज बैनर तले बनी स्पाय थ्रिलर फिल्म में शाह रुख खान एक रॉ एजेंट बने हैं और रोमांस छोड़कर वह एक्शन जॉर्नर में उतर गए हैं। उनके साथ इस फिल्म में लम्बे समय के बाद दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिल रही है। इस फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे का था।

एडवांस बुकिंग के अलावा भी सुबह से ही थिएटर में लोग 'पठान' की टिकट के लिए लाइन में खड़े हुए हैं। इस फिल्म को देखने के बाद थिएटर से बाहर निकले दर्शक शाह रुख खान का ये अवतार देखकर काफी खुश हैं। सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ऑडियंस ने फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया।

ट्विटर पर लोग किंग खान की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और साथ ही सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन भी तारीफ कर रहे।

ट्विटर पर यूजर्स ने पठान को बताया 'हाई वोल्टेज ड्रामा

शाह रुख खान की फिल्म पठान पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'पठान एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी अच्छी है। इस फिल्म की कहानी शानदार है, जैसा की हम सिद्धार्थ आनंद की फिल्म से उम्मीद करते हैं। शाह रुख खान की परफॉर्मेंस शानदार है।

जॉन और दीपिका ने भी फिल्म में अच्छा काम किया है। फिल्म में कई सरप्राइज और ट्विस्ट हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये फिल्म एक विजुअल ट्रीट है। शाह रुख खान ने अब तक सबसे अच्छा कम किया है। जॉन और दीपिका भी शानदार हैं। कैमियो भी सरप्राइज है और अविश्वसनीय क्लाइमेक्स है। स्पाय की दुनिया धमाकेदार है।

यहां पढ़ें और रिव्यु

एडवांस बुकिंग में ही हो चुकी है इतनी कमाई

शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में लगभग 21 करोड़ के आसपास की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म की 5 लाख से अधिक टिकट पहले ही सोल्ड आउट हो चुकी हैं।

ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि फिल्म को जिस तरह का रिलीज से पहले रिस्पांस मिला है, ये फिल्म 30 से 35 करोड़ पहले दिन कमाई करेगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और डिंपल कपाड़िया ने भी कैमियो किया है। पठान को 7700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Pathaan: SRK ने फैन को दिया पापा की डांट से बचने का ऐसा आइडिया, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

यह भी पढ़ें: Pathaan Movie: शाहरुख खान की फिल्म पठान को बड़ी राहत, विहिप-बजरंग दल नहीं करेगा विरोध

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट