Move to Jagran APP

जब Priyanka Chopra से दिल लगा बैठे थे Dwayne Johnson, सबके सामने कबूल कर लिया था प्यार!

डब्ल्यूडब्ल्यूएफ स्टार और एक्टर ड्वेन जॉनसन ( Dwayne Johnson ) उर्फ द रॉक अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। ड्वेन जॉनसन का जन्म 2 मई 1972 को कैलिफोर्निया में हुआ था। साल 2004 के बाद द रॉक ने हॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू किया । फास्ट एंड फ्यूरियस जर्नी 2 जैसी कई शानदार फिल्मों में भी किया है। बेवॉच में प्रियंका चोपड़ा उनके साथ नजर आई थीं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 02 May 2024 12:16 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 12:16 AM (IST)
Priyanka Chopra And Dwayne Johnson (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) उर्फ द रॉक न सिर्फ हॉलीवुड में मशहूर हैं बल्कि दुनिया भर में उनके फैंस है। एक्टर 2 मई को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। ड्वेन जॉनसन का जन्म 2 मई 1972 को कैलिफोर्निया में हुआ था। उनके पिता रॉकी जॉनसन रेसलर थे और उनकी मां एटा भी रेसलिंग बैकग्राउंड से थीं, जिसके चलते वह भी रेसलिंग की दुनिया में शामिल हो गए।

loksabha election banner

जॉनसन ने करीब आठ साल तक डब्ल्यूडब्ल्यूएफ का हिस्सा रहे। उन्होंने इसकी शुरुआत साल 1996 में की थी और साल 2004 में इसे अलविदा कह दिया था। इस खेल को छोड़ने के बाद उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू किया। अभिनेता ने न सिर्फ विदेशी हीरोइन के साथ काम किया बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें- Cinemacon 2024: लास वेगस में सजा सिनेमा का बाजार, डेडपूल-वुल्वरीन से कैप्टन अमेरिका और मुफासा तक की दिखी झलक

प्रियंका चोपड़ा से हुआ था प्यार ?

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ पहली बार साल 2016-2017 में काम किया था। अभिनेता ने 'बेवॉच' (Baywatch) में काम किया था। प्रियंका की इस फिल्म को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। साल 2017 में ड्वेन ने एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि प्रियंका चोपड़ा को पहली बार देखते ही उन्हें उनसे प्यार हो गया था।

जॉनसन ने कहा था, "मैं इस महिला से प्यार करता हूं, जब वह अमेरिका आईं तो यह अजीब था... वह यहां थी, उसने हमारी एजेंसी के साथ मेरे एजेंट के साथ हस्ताक्षर किए थे, हमें तुरंत वह संबंध मिल गया।" न केवल मुझे उससे प्यार हो गया, बल्कि हमें यह पागलपन भरा विचार था कि वह बेवॉच में एक अद्भुत खलनायक होगी।

'फास्ट एंड फ्यूरियस' से छाए अभिनेता

रॉक ने अपने अब तक के करियर में शानदार फिल्मों में काम किया है, जिसमें 'फास्ट एंड फ्यूरियस', 'रेड नोटिस', 'ब्लैक एडम', 'जर्नी 2' जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं।

तीन बेटियों के पिता हैं जॉनसन

हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां की है। अभिनेता तीन खूबसूरत बेटियों के पिता है। 47 साल की उम्र में रॉक ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन हैशियन से शादी रचाई थी। दोनों ने 12 साल से एक दूसरे को डेट किया था, जिसके शादी की। बता दें, लॉरेन मशहूर अमेरिकी सिंगर हैं। इससे पहले उन्होंने हॉलीवुड प्रोड्यूसर डैनी ग्रेशिया से शादी की थी और दोनों की दो बेटियां भी हैं।

यह भी पढ़ें- WWE के इन फेमस रेसलर्स ने कुश्ती छोड़ फिल्मों में किया डेब्यू, एक तो प्रियंका चोपड़ा के साथ भी आ चुके हैं नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.